योगापट्टी सीएचसी में बदल दिया बच्चा, प्रसुता ने बेटे को जन्म दिया, गोद में सौंपी गई बेटी, खूब हुआ हंगामा

योगापट्टी सीएचसी में बदल दिया बच्चा, प्रसुता ने बेटे को जन्म दिया, गोद में सौंपी गई बेटी, खूब हुआ हंगामा

BETIYA : योगापट्टी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उस समय विवाद बढ़ गया, जब यह प्रसव के लिए आई एक महिला ने अस्पतालकर्मियों पर बच्चा बदलने का आरोप लगा दिया। बताया गया कि प्रसुता ने एक बेटे के जन्म दिया था, लेकिन उसकी गोद में बेटी थमा दी गई। जिसके बाद परिजन भड़क गए और अस्पताल में हंगामा करने लगे। यहां तक कि महिला के साथ आई आशा ने भी बताया कि प्रसुता ने बेटे को जन्म दिया था, उन्होंने खुद उसका वजन कराया था। फिलहाल मामले में गड़बड़ी सामने आने के बाद अस्पताल  प्रभारी ने कुछ भी बोलने से इनकार किया।

बताया जाता है कि नौतन थाना क्षेत्र के धूमनगर गांव निवासी मनोज राम की पत्नी प्रेमशीला देवी को बच्चा प्रसव कराने के लिए योगापट्टी थाना क्षेत्र के धनुखटोली गांव से गुरुवार को पहुंची। उसे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में बेटा हुआ। सभी लोगों ने देखा। लेकिन मरीज को कपड़े में लपेटकर लड़की दे दी गई। बच्चे की मां बच्चे को अपने पिता के घर लेकर गई और वहां देखी तो लड़का नहीं बल्कि लड़की थी। इससे नाराज उसके परिजनों ने स्वास्थ्य केंद्र में जमकर हंगामा किया। बच्चे की मां प्रेमशिला देवी ने बताया कि सुबह में मुझे बेटा हुआ था लेकिन मैं घर गई तो देखा की बेटी थी।


आशा ने खोल दी अस्पताल की पोल

आशा आसमा खातून ने बताया कि सुबह में मरीज को बेटा हुआ था मैं अपने सामने उसका वजन कराई थी आगे उन्होंने बताया कि एएनएम सुंदरम कुमारी रिंकू देवी की मौजूदगी में बच्चे की पैदाइशी हुई थी। वहीं अस्पताल प्रभारी ने कुछ भी बोलने से इनकार किया।

Find Us on Facebook

Trending News