पिता के सामने बच्चों ने शिक्षक से की शिकायत, कहा पापा केवल शराब पीते हैं, कहने के बावजूद नहीं खरीदी किताब

पिता के सामने बच्चों ने शिक्षक से की शिकायत, कहा पापा केवल शराब पीते हैं, कहने के बावजूद नहीं खरीदी किताब

SASARAM : आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नशा मुक्ति के लिए शपथ खिला रहे हैं। लेकिन शराबबंदी को लेकर सासाराम में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल तिलौथू प्रखंड में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्कूल में एक बच्चा रो रो कर बता रहा है कि उसके पिताजी सारा पैसा शराब में खर्च कर देते हैं। जिस कारण उसके पढ़ने के लिए किताब नहीं खरीद पा रहे हैं। 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि शिक्षक बच्चे से पूछ रहे हैं कि पिछले 5 दिनों से कहे जाने के बाद भी तुमने किताब क्यों नहीं खरीदा? तो बच्चा कहता है कि उसके पिताजी सारा पैसा शराब में खर्च कर देते हैं और उसका किताब नहीं खरीद रहे हैं। बड़ी बात है कि वायरल वीडियो में बच्चे का पिता भी विद्यालय में मौजूद दिख रहा है। जिसके सामने बच्चा यह कबूल कर रहा है कि उसके पिता किताब खरीदने की जगह शराब में पैसा खर्च कर रहे हैं। यह वायरल वीडियो उत्क्रमित मध्य विद्यालय, पतलूका का बताया जाता है। 

चुकि इस वायरल वीडियो कि हम पुष्टि नहीं करते। लेकिन जिस तरह से बिहार में शराबबंदी है और एक बच्चा रो-रो कर बता रहा है कि उसके अभिभावक किताब की जगह शराब खरीद कर पी रहे हैं। जिस कारण उसे विद्यालय में शिक्षक की डांट खानी पड़ती है। सारे बच्चे किताब से पढ़ाई करते हैं, जबकि उसकी पढ़ाई किताब के बिना बाधित है। वायरल वीडियो में बच्चे की एक बहन भी दिख रही है। जिसने भी स्वीकार किया की सारा पैसा उसके पिताजी शराब में खर्च कर रहे हैं। बच्चे के पिता का नाम मेवालाल बताया जाता है। वायरल वीडियो में पिता मेवालाल बाद में किताब खरीदने की बात स्वीकार भी रहा है।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News