मैराथन दौड़ के दौरान बेहोश होकर गिरे बच्चे, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

मैराथन दौड़ के दौरान बेहोश होकर गिरे बच्चे, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना के नरहन बाजार में आज सुबह फिनिश मोपेट ग्रीन मेन्शन मैराथन के बैनर तले मैराथन का आयोजन गया था. इस मैराथन दौड़ के दौरान कई छात्र और छात्रा बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद मैदान परिसर में डॉक्टरों और एम्बुलेंस की व्यवस्था नहीं होने पर अफरा- तफरी का माहौल हो गया.

 लोग अपने- अपने बच्चे को बेहोशी की हालत में इधर उधर लेकर भागने लगे. लोग जबरन बच्चों को पुलिस प्रशासन के गाड़ी में डाल कर स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए ले गए. वंही कुछ लोगों ने अपने बच्चे का इलाज निजी अस्पताल में ले जाकर कराया. बच्चों के इलाज के लिए आयोजनकर्ता और प्रशासन की ओर से कोई व्यवस्था नहीं की गई थी. 

मैदान के अंदर अफरा तफरी माहौल के बीच आक्रोशित हजारों छात्र- छात्राओं ने मंच के आस पास मैदान में रखे सामानों को तोड़ फोड़ कर हंगामा करने लगे. इधर आक्रोशित भीड़ को संभालने में पुलिस के हाथ पांव फूलने लगे. किसी तरह आक्रोशित लोगों ने लोगों को शांत कराया. इधर हो हंगामा को देखकर आसपास के लोगों ने सूझ बूझ दिखाकर अपने अपने घरों से पानी लाकर बच्चों को  पिलाया. स्थानीय लोगों ने बताया कि आयोजन में किसी तरह की व्यवस्था नही कराई गई थी. जिसके कारण इस तरह का अफरा तफरी का माहौल हो गया. 

आयोजन में रोसड़ा डी एस पी सहित विभूतिपुर थाना के पुलिस बल के रहने के बावजूद काफी हंगामा होता रहा. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह इस भीड़ में उपस्थित लोगों को शांत कराया गया. बता दें कि बेगूसराय जिले के खोदाबनपुर से विभूतिपुर थाना के नरहन बाजार के बीच 8 किलो मीटर के अंदर इस मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया था.

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News