कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने चैनपुर पहुंचे तेजस्वी, राज्य सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने चैनपुर पहुंचे तेजस्वी, राज्य सरकार पर साधा निशाना

KAIMUR : कैमूर जिले के चैनपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में लोगों से वोट करने का अपील करने तेजस्वी यादव पहुंचे. जहाँ उन्होंने कहा की बिहार में 15 साल से डबल इंजन की सरकार है. लेकिन विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिला पाए. अभी भी पलायन हो रहा है, गरीबी दूर नहीं हुई, बेरोजगारी दूर नहीं हुई. 

15 साल में एक काम भी ढंग से नहीं किया. रोजी, रोटी, और मजदूरी के लिए लोग दूसरे प्रदेश में जा रहे हैं. यहां तक कि इलाज के लिए भी लोग दूसरे प्रदेश में जा रहे हैं. शिक्षा पूरी तरह चौपट है, अस्पताल का जो हाल है. आप से बेहतर कोई नहीं जानता. 

बिहार में खूब भ्रष्टाचार हुआ. लेकिन किसी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. नया बिहार बनाना है. नौजवान, हर एक जात के लोग, हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलेंगे. काम की बात और मुद्दे की बात होनी चाहिए. हमने संकल्प लिया है कि सरकार बनते ही पहले हस्ताक्षर से दस लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का काम करेंगे. बिहार सरकार अपने बजट का केवल 60 फ़ीसदी पैसा ही खर्च करती है. 

यही लोग कहते थे कि नौजवानों को रोजगार देंगे, लेकिन नहीं मिला. अब हम रोजगार देने की बात कर रहे हैं जो कि बिल्कुल सही है. उसके बावजूद यह लोग पूछते हैं की कहां से देंगे. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News