चिराग पासवान 420 के आरोपी तेजस्वी यादव के बन गए हैं राजनीतिक 'सहवाला',पॉलिटिकल डीएनए भी मेल खाता है

चिराग पासवान 420 के आरोपी तेजस्वी यादव के बन गए हैं राजनीतिक 'सहवाला',पॉलिटिकल डीएनए भी मेल खाता है

PATNA : बिहार सरकार के सूचना एवं जन-संपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान आज की तारीख में 420 के आरोपी तेजस्वी यादव के राजनीतिक सहवाला बने फिर रहे हैं. उनकी राजनीति का डीएनए तेजस्वी से मेल खाता है, यह राघोपुर में साबित हो गया है. अब वह खुलकर तेजस्वी यादव की वकालत करने में मशगूल हैं. तेजस्वी पर तो भ्रष्टाचार का आरोप लगा हुआ है ही, 

उन्होंने कहा की अब चिराग पासवान ने अपने चाचा पर भी सवाल खड़ा कर दिया है. पशुपति नाथ पारस जी की लोजपा और उनके परिवार में बहुत ही अहम भूमिका रही है. बतौर बिहार सरकार के मंत्री रहते उन्होंने सात निश्चय के क्रियान्वयन में भागीदारी निभाई थी. चिराग पासवान अब बुझता हुआ चिराग रह गये हैं जो लालटेन के साथ भभक रहे हैं. वह लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव की राजनीति को पोषित कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा की सात निश्चय पर सवाल उठाकर उन्होंने दलितों, पिछड़ों, महिलाओं के उत्थान के प्रति अपनी नव सामंती मंशा दर्शा दिया है. आज जब चिराग बुझने वाला है तो लालटेन की आड़ में सात निश्चय योजना पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं. उन्हें कतई अंदाजा नहीं कि उनके अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के सभी विधानसभाओं में वह मुंह के बल गिरेंगे. 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बगैर तनाव पैदा किये समाज के हर तबके का विकास किया है. जिसका फलसफा जनता राजग को पुन: बहुमत प्रदान कर एक बार फिर नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री चुनेगी और जमुई समेत पूरे बिहार की जनता 10 नवम्बर को चिराग पासवान का राजनीतिक पिण्डदान करेगी. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News