लालू प्रसाद के पक्ष में खड़े हुए चिराग..जमानत को लेकर LJP की भावुक अपील, राजद सुप्रीमो की तबीयत खराब मानवाधिकार आयोग ले संज्ञान

लालू प्रसाद के पक्ष में खड़े हुए चिराग..जमानत  को लेकर LJP की भावुक अपील, राजद सुप्रीमो की तबीयत खराब मानवाधिकार आयोग ले संज्ञान

PATNA: चिराग पासवान की पार्टी लोजपा ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को जेल से छोड़ने की बड़ी मांग कर दी है। इस संबंध में लोजपा की तरफ से कहा गया है कि लालू यादव की तबीयत काफी खराब है। लिहाजा मानवाधिकार आयोग संज्ञान ले। लालू जी की हालत हो देखते हुए इस मामले में संज्ञान लेते हुए आदेश दे जिससे उन्हें जमानत मिल सके।

बिहार लोजपा के प्रवक्ता कृष्णा सिंह कल्लू ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री,आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत दिन प्रति दिन  बिगड़ती जा  रही हैl अभी 2-3 दिन पहले डाक्टरों की टीम ने जानकारी दी थी कि उनकी 75% किडनी ने काम करना बंद कर दिया है, इतनी तबीयत खराब होने के बाद भी उन्हें बेल नहीं मिल पा रहा। उन्होंने कहा कि दलगत भावना से ऊपर होकर एवं मानवीय भावों के आधार पर मेरा व्यथित मन लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर उद्वेलित हो जाता है. हाल के दिनों में समाचार पत्रों में उनके स्वास्थ्य को लेकर तमाम तरह की खबरें आ रही,जिसे पढ़कर हमारी आंखें नम हो जा रही।ऐसे में मानवाधिकार आयोग पूरे मामले में संज्ञान ले और जमानत दिलाने में मदद करे।

आगे लोजपा प्रवक्ता कृष्णा सिंह कल्लू ने लिखा,बिहार की भूमि ने अनेकों ऐसे सुपुत्र पैदा किए हैं जिन्होंने बिहार की सेवा की हैl इसमें स्व. रामविलास पासवान का नाम सबसे ऊपर आता है l पासवान जी समाज के सभी वर्गों में पूजनीय थे और सबों से आदर पाते थेl पूरे समाज को एक करने का और ऊंच-नीच,गरीब-अमीर की खाई को पाटने का जो काम उन्होंने किया इससे वे अपने सारे समकालीन नेताओं में सबसे आगे खड़ा हुए। उसके बाद लालू प्रसाद हैं,जिन्हें बिहार का मुख्यमंत्री बनने का अवसर मिला है।उन्होंने भी बिहार के गरीबों को आवाज देने का काम किया है।



Find Us on Facebook

Trending News