बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में सीएम नीतीश की सुरक्षा चूक पर चिराग ने जताई चिंता, बोले- बार-बार चूक होना गंभीर विषय, जल्द जांच हो

नालंदा में सीएम नीतीश की सुरक्षा चूक पर चिराग ने जताई चिंता, बोले- बार-बार चूक होना गंभीर विषय, जल्द जांच हो

पटना. नालंदा में सीएम नीतीश की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आयी है। एक साभा के दौरान सीएम नीतीश के पास धमाका हुआ। इससे आसपास अफरा-तफरी मच गयी। इस पर चिराग पासवान ने सीएम की सूरक्षा चूक पर चिंता जाताई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया की सुरक्षा में बार-बार चूक होना गंभीर विषय, इसकी जल्द से जल्द जांच होनी चाहिए। इससे पहले कुछ दिन पहले बख्तियारपुर में भी सीएम नीतीश पर हमला हुआ था। 

चिराग ने ट्वीट कर कहा कि, 'नालंदा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की सभा में हुई बम विस्फोट की घटना अत्यंत चिंता का विषय है। यह दूसरी बार है जब नीतीश कुमार जी की सुरक्षा में चूक हुई है। मैं उम्मीद करता हूँ कि मुख्यमंत्री जी स्वस्थ और सुरक्षित होंगे।' 'प्रदेश के मुखिया की सुरक्षा मे बार बार चूक होना गंभीर विषय है, मुख्यमंत्री जी को शीघ्र मामले की जांच करवा कर लगातार हो रहे हमलों के पीछे की वजह का पता लगाना चाहिए।'

बता दें कि हाल ही में कुछ दिन पहले पटना के बख्तियारपुर में सीएम नीतीश पर हमला हुआ था। बख्तियारपुर में स्वतंत्रता सेनानी शीलभद्र की प्रतीमा के उद्घाटन के दौरान सीएम नीतीश पर एक युवक ने पीछे से हाथ चला दिया था। इसके बाद पुलिस जांच में पता चला कि वह युवक मानिसक रूप से बिमार है। अभी तक यह मामला सुलझा भी नहीं था कि मंगलवार को नालंदा में सीएम नीतीश की सभा में धमाका हुआ।



Suggested News