रक्षाबंधन पर इमोशनल हुए चिराग पासवान, कहा राजनीतिक महत्वाकांक्षा ने मेरे खुशहाल परिवार में कितना कुछ बदल दिया

रक्षाबंधन पर इमोशनल हुए चिराग पासवान, कहा राजनीतिक महत्वाकांक्षा ने मेरे खुशहाल परिवार में कितना कुछ बदल दिया

N4N DESK : लालू प्रसाद यादव, रामविलास पासवान और नीतीश कुमार बिहार के ऐसे दिग्गज नेता हैं, जो देश के राजनीति की दिशा और दशा तय करते हैं. लेकिन आज स्थिति ऐसी है की इन तीन परिवारों में घमासान मचा हुआ है. एक तरफ जहाँ लालू प्रसाद के दोनों बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी यादव के बीच की तकरार सबके सामने आ गयी है. वहीँ रामविलास पासवान द्वारा बनायी गयी लोक जन शक्ति पार्टी अब गुटों में बंट गयी है. 

एक गुट में रामविलास पासवान के भाई पशुपति कुमार पारस और उनके भतीजे प्रिंस राज है. दूसरी तरफ चिराग पासवान अकेले बिहार के अलग अलग जिलों में घूमकर आशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं.  इस बीच आज राखी का त्यौहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस पर्व पर में परिवारों का तकरार साफ़ तौर पर देखने को मिल रहा है. आज दिल्ली में तेजस्वी यादव अपनी पांच बहनों के साथ है. 

जबकि खबर लिखे जाने तक तेजप्रताप यादव वहां नहीं पहुँच पाए हैं. इधर चिराग पासवान राखी के मौके पर एक बाद इमोशनल हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये कहा की आज देश भर में राखी का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया जा राखी का त्यौहार भाई-बहनों में आपसी विश्वास का प्रतीक है. एक साल में राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं ने मेरे हंसते खेलते परिवार में कितना कुछ बदल दिया पिछले वर्ष की यह तस्वीरें बयां करती हैं. मेरी शुभकामनाएं हैं कि हर भाई बहन सदा एक दूसरे के साथ उम्र भर इस प्यार और विश्वास के रिश्ते को निभाए.


Find Us on Facebook

Trending News