बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में चिराग कर रहे हैं बड़ी रैली, भारी भीड़ उमड़ी, चुनाव लड़ने पर करेंगे बड़ा ऐलान, पारस की बढ़ी टेंशन

हाजीपुर में चिराग कर रहे हैं बड़ी रैली, भारी भीड़ उमड़ी, चुनाव लड़ने पर करेंगे बड़ा ऐलान, पारस की बढ़ी टेंशन

PATNA: बिहार की सियासत हाजीपुर सीट को लेकर गरमाई रहती है। लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान और रालोजपा प्रमुख हाजीपुर सांसद पशुपति पारस हाजीपुर सीट को लेकर दावा ठोकते रहते हैं। वहीं चिराग पासवान आज एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं। लंबे समय से चाचा भतीजे में चल रहे सियासी घमासान का आज अंत होने की संभावना जताई जा रही है। साथ ही चिराग पासवान आज हाजीपुर में बड़ा ऐलान करने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार चिराग पासवान आज हाजीपुर पहुँच रहे हैं और हाजीपुर से चाचा पारस को आउट करने वाला एलान करने वाले है। 

दरअसल, चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास आज हाजीपुर में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। प्रदेश भर के नेताओं और समर्थकों के सामने चिराग चाचा पारस की हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले है। मालूम हो कि, राम विलास पासवान की मौत के बाद चाचा पशुपति पारस और चिराग पासवान के बीच पार्टी और विरासत को लेकर लम्बी लड़ाई छिड़ी है। और इस विरासत की लड़ाई के केंद्र में रामविलास पासवान की परम्परागत सीट हाजीपुर है । 

पशुपति पारस और चिराग पासवान दोनों फिलहाल NDA में है, लेकिन लोजपा के खाते में आने वाली सीटों को लेकर चाचा भतीजे के बीच महासंग्राम मचा है। ऐसे में चिराग पासवान ने चाचा को पस्त करने वाला ब्रम्हास्त्र चला दिया और सीटों के बटवारे से पहले ही चाचा पारस की सीट से खुद चुनाव लड़ने का एलान करने का फैसला ले लिया है। वहीं आज के कार्यक्रम की तैयारी से पहले ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने साफ़ कर दिया है कि चिराग पासवान हाजीपुर से चुनाव लड़ने जा रहे है और ये 100 % तय है। 

बता दें कि, चिराग पासवान कई मौको पर हाजीपुर पर अपनी दावेदारी जता चुके हैं। चिराग के दावों पर अब पार्टी का भी मुहर लग चुका है और पार्टी नेताओ ने साफ़ कर दिया है की चिराग पासवान के हाजीपुर से चुनाव लड़ने को लेकर कोई सस्पेंस अब नहीं बच गया है। इस ऐलान के साथ पार्टी ने चाचा भतीजे के एक साथ आने की सम्भावनाओं को भी ख़त्म करते हुए पशुपति पारस के लिए चिराग के दरवाजे बंद होने का ऐलान कर दिया है और पार्टी ने साफ़ साफ़ कह दिया है कि चाचा पारस को चिराग पासवान की तरफ से कई न्योता मिल चुका है , लेकिन अब उनको कोई न्योता नहीं भेजा जाएगा। यानी अब चिराग पासवान के दरवाजा चाचा पारस के लिए हमेशा के लिए बंद हो गया है।  

Suggested News