बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- नीतीश महागठबंधन के साथ ही सरकार बनाएंगे, वो 2024 की तैयारी में अभी से जुटे हैं

चिराग का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- नीतीश महागठबंधन के साथ ही सरकार बनाएंगे, वो 2024 की तैयारी में अभी से जुटे हैं

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियों का प्रचार जहां एक ओर अपने पूरे सबाब पर है, वहीं दूसरी ओर वर्तमान सीएम नीतीश कुमार पर विपक्ष में बैठे युवा चेहरा जमकर घेरने में लगे हैं। नीतीश पर जुबानी हमला करने में लोजपा प्रमुख चिराग पासवान अग्रिम पंक्ति में दिखाई दे रहे हैं। वो चुनाव में नीतीश मुक्त बिहार बनाने का नारा लगातार देते आ रहे हैं। इतना ही नहीं चिराग पासवान तो यहां तक कह रहे हैं कि उनकी सरकार आई तो सीएम नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में होंगे। 

कल दूसरे चरण का मतदान 94 विस सीटों पर होना है। ऐसे में जुबानी हमला और भी तेज हो गया है। लोजपा प्रमुख चुनाव प्रचार में जाने से पहले चर्चा के दौरान कहा कि इस बार चुनाव में नीतीश कुमार का चेहरा मुरझा गया है। वो चुनाव में पूरी तरह से टूट गए हैं। जनता उन्हें पूरी तरह से नकार चुकी है, जिसका 10 तारीख को फैसला हो जाएगा। इसके बाद फिर नीतीश कुमार कभी मुख्यमंत्री नही बन पाएंगे। सीएम बिहार में पायलन, शिक्षा, रोजगार को ठीक नहीं कर पाए। इतना ही नहीं सूबे में साथ निश्चय में जो घोटाला हुआ, वो साफ दिख रहा है।


चिराग पासवान ने मुंगेर मामले का जिक्र करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने मुंगेर मामले पर पूरी तरह से चुप्पी साध ली है। प्रदेश में सीएम के साथ-साथ वो गृहमंत्री भी हैं और उन्हें मुंगेर मामले को गंभीरता से लेना चाहिए था। 

चिराग पासवान ने फिर भाजपा के साथ होने की बात कही, लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि उनका एक अपना ऐजेंडा है और वो उसपर काम कर रहे हैं। नीतीश कुमार और भाजपा के बीच आंतरिक विवाद है और इस मामले को लेकर बिहार में अविश्वास का माहौल है। नीतीश कुमार जिसका विरोध करते हं,ै उनके साथ ही सरकार बना लेते हैं। नीतीश कुमार कुर्सी के मोह के कारण नीति न सिद्धान्तों को देखते हैं। 

2024 की तैयारी में नीतीश

इस बीच लोजपा प्रमुख ने नीतीश पर एक बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि 10 तारीख के बाद ये राजद के साथ मिलकर सीएम के पद पर बने रहेंगे। नीतीश कुमार की सरकार बनाने पहला पसंद महागठंबधन के साथ है और वे पूरी तरह से 2024 की तैयारी में जुट गए हैं। 


Suggested News