बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग के आरोप को सीएम नीतीश ने सिरे से किया ख़ारिज, कहा पब्लिसिटी के लिए बोलता है, हमलोगों ने कुछ नहीं किया

चिराग के आरोप को सीएम नीतीश ने सिरे से किया ख़ारिज, कहा पब्लिसिटी के लिए बोलता है, हमलोगों ने कुछ नहीं किया

NEW DELHI : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कहा की यहां निजी काम से आये हैं. आँख की समस्या हो गयी है. उसे दिखाना है. वहीँ मुख्यमंत्री ने लोजपा की टूट पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा की इसमें कहीं से जदयू की भूमिका नहीं है. उनलोगों के आपस का मामला है. लेकिन हमपर कुछ बोलता है की पब्लिसिटी मिलती है. हमलोगों को कोई मतलब नहीं है. कभी देखा है की कुछ बोले हैं. इसमें हमलोगों की कोई भूमिका नहीं है. चाहे जो बोले. हमलोगों को कोई मतलब नहीं है. 

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा की प्रधानमन्त्री क्या करेंगे. इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है. केन्द्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा की ऐसी कोई बात नहीं है. क्या पता कहाँ से छपा है. उन्होंने कहा की कोरोना में हमलोग अपने काम में लगे हुए थे. कोरोना भी अब कम हुआ है. कोरोना में लोगों की मदद, विकास का काम और अब बाढ़ का समय आ गया है. ऐसे में हमलोग काम करते रहते हैं. लेकिन कई लोगों अपनी पब्लिसिटी के लिए कुछ कुछ बोलते रहते हैं. 

टीकाकरण को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा की हमलोगों ने टीका खरीदा है. अब तो प्रधानमन्त्री ने फ्री देने के लिए कह दिया है. उन्होंने कहा की हमलोगों ने 6 माह में 6 करोड़ लोगों को टीका देने का लक्ष्य रखा है. 

नई दिल्ली से धीरज कुमार की रिपोर्ट   



Suggested News