बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाचा पारस के लिए चिराग ने अपने पापा से की एक जिद, अब कहा, वह मेरी भूल थी, अब हो रहा है पछतावा

चाचा पारस के लिए चिराग ने अपने पापा से की एक जिद, अब कहा, वह मेरी भूल थी, अब हो रहा है पछतावा

HAJIPUR : चिराग पासवान और चाचा पशुपति पारस के बीच दूरियां कम होती नजर नहीं आ रही हैं। समय के साथ चिराग के अपने चाचा के प्रति नजरिया और कठोर होता जा रहा है। अब उन्होंने अपने चाचा के लिए वह बात कह दी है, जिसके लेकर अब उन्हें पछतावा हो रहा है।

हाजीपुर से सांसद पशुपति पारस को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि वह कभी यहां से सांसद नहीं बन सकते थे। यह मेरी जिद थी कि चाचा को हाजीपुर से  चुनाव लड़वाया जाए। हाजीपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे चिराग ने कहा कि पापा और मां चाहते थे हाजीपुर से मैं चुनाव लड़ूं। लेकिन मैने अपनी जगह चाचा का नाम आगे कर दिया। चाचा को हाजीपुर से लड़ने का मौका मिले, इसके लिए अपने माता पिता पर दबाव डाला, जिसके बाद उन्हें यहां से चुनाव के लिए टिकट मिला।

अब हो रहा है पछतावा

लोजपा-रामविलास व जमुई सांसद ने कहा कि मां - पापा के फैसले के खिलाफ जाकर  मैने उन्हें हाजीपुर से टिकट देने की राजी किया, लेकिन अब लगता है कि यह मेली सबसे बड़ी भूल थी। जिसका मुझे पछतावा है। चिराग ने माफी मांगते हुए कहा कि यह मेरी गलती थी। मेरे जीवन की सबसे बड़ी भूल थी। इस दौरान उन्होंने पार्टी और परिवार में टूट के लिए चाचा व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को जिम्मेदार ठहराया है। 


Suggested News