चिराग ने सीएम नीतीश कुमार पर किया जोरदार हमला, कहा - शेर का बेटा हूं रुकूंगा नहीं

चिराग ने सीएम नीतीश कुमार पर किया जोरदार हमला, कहा - शेर का बेटा हूं रुकूंगा नहीं

NAWADA : नवादा जिले के लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान रविवार को पकरीबरावां प्रखंड के धेवधा गांव पहुंचे। इस बीच उन्होंने धेवधा में पासवान समाज के कुल देवता बाबा चौहरमल की प्रतिमा का अनावरण किया। इस बीच कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया।

सांसद चिराग ने किया बाबा चौहरमल की प्रतिमा का अनावरण

इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग ने बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट का नारा दिया। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें समाप्त करने की साजिश रची गई है। पार्टी को तोड़ने का काम किया गया, परंतु लोग भूल गए कि चिराग पासवान अलग ही मिट्टी का बना हुआ है। लोग जितने भी षड्यंत्र कर लें, वे झुकने वाले नहीं हैं। बिहार एवं बिहारियों के लिए हमेशा से खड़े हैं। उन्होंने चाचा पशुपति पारस पर भी निशाना साधा। कहा पिता के देहांत होते ही वे षड्यंत्र में जुट गए। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी पद की लालसा नहीं है। वे सिर्फ बिहार एवं बिहारियों के लिए काम करना चाहते हैं।उन्होंने कहा कि बिहार की एक अलग पहचान हो, इसके लिए मुहिम छेड़ चुके हैं। 


उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश पर भी निशाना साधा। कहा आज बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ा है। मर्डर, लूट, बलात्कार जैसी घटनाएं बढ़ी है। सरकार इसे रोकने में विफल साबित हो रही है। पूरे भाषण के दौरान उन्होंने एक बार भी तेजस्वी व लालू का नाम नहीं लिया। संबोधन के दौरान उन्होंने धेवधा के लोगों को प्यार व सम्मान के लिए धन्यवाद कहा। लौटने के क्रम में चिराग पासवान ने पकरीबरावां प्रखंड परिसर स्थित बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस मौके पर राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार मुन्ना नवादा जिला अध्यक्ष मनोज सिंह आदि कई लोग उपस्थित थे

Find Us on Facebook

Trending News