बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग ने वैशाली में रेप पीड़िता के परिजनों से की मुलाकात, सीएम नीतीश पर किया हमला, कहा- सुशासन फेल हो गया

चिराग ने वैशाली में रेप पीड़िता के परिजनों से की मुलाकात, सीएम नीतीश पर किया हमला, कहा- सुशासन फेल हो गया

वैशाली. लोजपा सांसद चिराग पासवान ने  महनार थाना क्षेत्र में मृतक नाबालिग लड़की के घर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मुलाकात की.  नाबालिग लड़की के साथ रेप कर हत्या कर दी गयी थी. इस दौरान चिराग पासवान ने घटना को लेकर नीतीश सरकार पर जोरदार प्रहार किया और कहा कि सरकार का अब प्रशासन पर कोई नियंत्रण नहीं है. इसका नतीजा है कि लगातार ऐसी घटनाएं हो रही है. इस घटना को भी उन्होंने गंभीर बताया और दुख जताते हुए कहा कि इतनी बड़ी वारदात हो गई, लेकिन न तो सरकार को न ही प्रशासन को चिंता है.

चिराग पासवान ने कहा कि इस घटना के बाद से पीड़ित परिजन दहशत में है, लेकिन प्रशासन को जो जिम्मेदारी से काम करने चाहिए था, वह नहीं की गई है. उन्होंने प्रशासन के अधिकारी को भी इसको लेकर सवालों के घेरे में लिया और कहा कि प्रशासन की सही भूमिका नहीं होने के कारण या घटना घटी है. ऐसे में उन्होंने इस घटना में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है और कहा है कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए.

साथ ही चिराग ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को पीड़ित के गांव आकर मामले का जायजा लेना चाहिए. इससे प्रशासन के अधिकारियों पर दबाव बनेगा और जो हत्यारे हैं, उनकी गिरफ्तारी शीघ्र हो सकती है. लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि सरकार की यह मंशा नहीं है कि बिहार में क्राइम का दर घटाई जाए. इसी कारण बिहार में आपराधिक वारदातें लगातार हो रही हैं और सरकार हाथ पर हाथ पर बैठी है.

चिराग पासवान ने अन्य प्रदेशों की तुलना में बिहार में ज्यादा अपराध होने की बात कह कर भी नीतीश सरकार पर जोरदार प्रहार किया. वहीं इस मौके पर राजद के महुआ विधायक मुकेश रोशन ने भी इसको लेकर पुलिस प्रशासन पर जोरदार प्रहार किया और कहा कि सीएम नीतीश कुमार का जो सुशासन का दावा है, वह हवा हवाई है. उन्होंने इस मामले को लेकर सरकार से हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की है और कहा है कि यदि सरकार नहीं जगी तो राजद उग्र आंदोलन करेगा.

Suggested News