चुनाव मैदान में उतरते ही चिराग ने नीतीश को ललकारा, कहा- अगर मैं चुनाव अकेले लड़ सकता हूं तो नीतीश भी चुनाव अपने दम पर लड़ कर दिखाएं

चुनाव मैदान में उतरते ही चिराग ने नीतीश को ललकारा, कहा- अगर मैं चुनाव अकेले लड़ सकता हूं तो नीतीश भी चुनाव अपने दम पर लड़ कर दिखाएं

पटना... चुनाव प्रचार शुरू करने से पहले चर्चा के दौरान लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को ललकारते हुए कहा कि अगर मैं अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत दिखा सकता हूं तो क्यों नहीं मुख्यमंत्री चुनाव अकेले लड़ने की हिम्मत दिखाते हैं। बीजेपी की कृपा पर मुख्यमंत्री बनने वाले चिराग पासवान को क्या अपने 15 साल के कार्यकाल पर भरोसा नहीं है जो वो नरेंद्र मोदी के नाम पर फिर से मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। मैं तो कहता हूं कि बीजेपी को भी अकेले चुनाव में आना चाहिए था क्योंकि बीजेपी का संगठन इतना मजबूत है कि वो चुनाव लड़ सकते हैं। नरेंद्र मोदी में लोगों को अटूट विश्वास है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि मैं भाजपा से सीखता हूं कि वो अपने वादे के कितने पक्के हैं। 

लोजपा प्रमुख ने फिर से साफ किया कि वो भाजपा के साथ हैं। मैं प्रधानमंत्री की सोच के साथ हूं। मुझे किसके खिलाफ प्रत्याशी उतरना है और नहीं ये मेरी पार्टी तय करेगी। कोई मेरी कनपट्टी पर बंदूक रखकर यह नहीं कह सकता है कि किसके खिलाफ प्रत्याशी उतारूं और किसके नहीं। 

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश के पास किसी के सवालों के जवाब नहीं हैं। वहीं तेजस्वी पर पूछे गए सवालों पर बड़ी चतुराई से जवाब देते हुए कहा कि क्या तेजस्वी में सत्ता में हैंे जो मैं उनसे सवाल पूछूं। 15 साल से नीतीश की सरकार हैे, सवाल उनसे पूछे जाने चाहिए न कि राजद और कांग्रेस से।


Find Us on Facebook

Trending News