बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नरेंद्र सिंह से पैचअप के लिए चिराग पहुंचे 7 सर्कुलर, नीतीश की मौजूदगी में सुमित से मिलाया हाथ

नरेंद्र सिंह से पैचअप के लिए चिराग पहुंचे 7 सर्कुलर, नीतीश की मौजूदगी में सुमित से मिलाया हाथ

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 7 सर्कुलर आवास पर लोजपा सांसद चिराग पासवान यूं ही नहीं पहुंचे बल्कि चुनावी तैयारी के मद्देनजर प्रशांत किशोर ने जो फार्मूला तय किया है चिराग को उसी के तहत सात सर्कुलर बुलाया गया। नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर से चिराग पासवान की मुलाकात के दौरान पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह के बेचे सुमित सिंह भी मौजूद रहे।

जमुई में खटास दूर करने की कोशिश

न्यूज़4नेशन के पास अंदरखाने से जो खबर आई है वह बताती है चिराग पासवान के 7 सर्कुलर पहुंचने के पहले ही सुमित सिंह को वहां बुला लिया गया था। सुमित सिंह पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह के बैठे हैं। वह चकाई से विधायक भी रह चुके हैं। चिराग पासवान फिलहाल जमुई से सांसद हैं। जमुई में चिराग बनाम नरेंद्र सिंह के परिवार की राजनीतिक लड़ाई किसी से छिपी नहीं है। माना जा रहा है कि आज की इस मुलाकात में प्रशांत किशोर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने ही दोनों पक्षों के बीच सुलह समझौते का प्रयास कर रहे हैं।

जमुई लोकसभा सीट को लेकर संशय

हालांकि चर्चा इस बात को लेकर भी है की चिराग पासवान लोकसभा का अगला चुनाव जमुई सीट से ना लड़े। ऐसी स्थिति में जमुई पर जेडीयू अपना दावा पेश करेगा। संभव है की इन परिस्थितियों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर चिराग पासवान से मिल बैठकर चर्चा करना चाहते हैं। मामला जमुई का है इसलिए नरेंद्र सिंह को इसे दरकिनार नहीं किया जा सकता। लिहाजा सुमित सिंह भी इस बैठक के लिए बुलाए गए।

Suggested News