मुजफ्फरपुर से चिराग पासवान ने कर दिया ऐलान - लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में विधानसभा चुनाव

मुजफ्फरपुर से चिराग पासवान ने कर दिया ऐलान - लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में विधानसभा चुनाव

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर आशीर्वाद यात्रा के दौरान पहुंचे लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से मुखातिब होते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जनता का जनादेश मौजूदा मुख्यमंत्री को नहीं मिला है लेकिन किसी के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री बने हुए हैं अगर जनता का जनादेश मिला रहता तो तीसरे नंबर की पार्टी जदयू नहीं बनती। जनता में आक्रोश है इनके नीतियों को लेकर। 

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में होगा चुनाव

बिहार में लोकसभा से पहले मध्यवर्ती चुनाव होगी तो उसमें गठबंधन की सरकार बनने में लोजपा पार्टी की अहम भूमिका होगी। हालांकि चिराग पासवान ने यह साफ नहीं किया कि आखिर लोजपा का गठबंधन यूपीए के साथ होगा या एनडीए के साथ। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं तो हम बड़े दावे और जोर के साथ कह रहे हैं कि अगर बिहार के लोग किसी चीज त्रस्त है तो वह है दो क्राइम और करप्शन।

हर दिन हो रही है हत्याएं

बिहार में कोई दिन ऐसा नहीं है कि किसी न किसी जिला में किसी की हत्या ना हो आए दिन हत्या हो रही है।  अपहरण हो रहा है। डकैती हो रही है। लूटपाट हो रहा है। जनप्रतिनिधि तक सुरक्षित नहीं है जिस तरीके से कटिहार में चीटिंग मेयर का हत्या कर दिया गया इससे ज्यादा अपराधियों का मनोबल क्या बड़ा होगा कि दिनदहाड़े चीटिंग मेयर की हत्या कर दी गई। जिस तरह के बिहार पूरी तरह अपराध से त्रस्त है उसमें पूरी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री जी की ही बनती है।

सरकारी विभागों में करप्शन राज कायम

बिहार में बिना घूस दिए हुए कोई भी एक सरकारी काम नहीं होता है। बिना घूस के कोई भी फाइल आपका बाएं से दाएं नहीं जाएगा। बिहार में अगर भ्रष्टाचार की जांच होगी तो हम बड़े दावे के साथ कर सकते हैं उसमें सात निश्चय योजना होगा।  जगह-जगह पाइप पड़ी हुई है सड़क खुदा हुआ है। टंकी टूटा हुआ है। बिहार में हर साल बाद आता है और कल मुख्यमंत्री बड़े खुश होकर बोल रहे थे कि इससे भी भयावह स्थिति होगी तो 15 साल से मुख्यमंत्री जी कर क्या रहे। 15 साल से बाढ़ में मुख्यमंत्री हवाई सर्वेक्षण करते हैं।

अगले साल के अभी से ही हेलीकॉप्टर बुक

चिराग ने कहा कि अगले साल फिर बाढ़ आएगी जिसका हेलीकॉप्टर अभी बुक हो गया होगा। हर साल तटबंध बनते हैं लेकिन पहले ही बरसात में टूट जाता है। नतीजा पानी का कटाव होता है और पानी गांव में घुस जाता है। इस दौरान शराबबंदी को लेकर कहा कि  किसको नहीं मालूम है बिहार में शराब मिलता है केवल मुख्यमंत्री को मालूम नहीं है। क्योंकि जहां पर वह बैठते हैं वहां पर उनके अधिकारी जो दिखाते हैं, वही उन्हें पता होता है।  उनके अधिकारी उन्हें कहते हैं कि बिहार में शराबबंदी पूर्ण रूप से लागू है लेकिन जब शराबबंदी लागू है तो जहरीली शराब से लोग मर क्यों रहे हैं। बिहार में शराब की तस्करी हो रही है तो किन के संरक्षण है शासन प्रशासन के या डायरेक्ट मुख्यमंत्री के इसके तमाम बिंदुओं पर जांच होनी चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News