श्याम रजक के बहाने चिराग पासवान का सीएम नीतीश पर अटैक,कहा- उनका NDA से जाना दुर्भाग्यपूर्ण

श्याम रजक के बहाने चिराग पासवान का सीएम नीतीश पर अटैक,कहा- उनका NDA से जाना दुर्भाग्यपूर्ण

Patna: बिहार में चुनाव से पहले राजनीतिक उठापटक जारी है. बर्खास्त किए गए मंत्री श्याम रजक ने आज जेडीयू की विधायकी छोड़ दी है. उन्होंने विधानसभा स्पीकर विजय चौधरी को अपना इस्तीफा दे दिया है. गौरतलब है कि श्याम रजक, जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) छोड़ने वाले थे, उससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को ही उन्हें मंत्री पद और पार्टी से हटा दिया था. इस्तीफा देने से पहले श्याम रजक ने कहा कि मैं पूरी रात चंद्रशेखर की जेल यात्रा किताब पढ़ रहा था. उन्होंने आगे कहा कि जहां सामाजिक न्याय की हत्या हो रही है वहां मैं किसी हाल में नहीं रह सकता हूं.


श्याम रजक के बहाने चिराग पासवान का नीतीश पर निशाना

अब एनडीए की सहयोगी और नीतीश कुमार के धुर विरोधी लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान खुलकर श्याम रजक के पक्ष में उतर गए हैं।लोजपा ने श्याम रजक प्रकरण को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।लोजपा सुप्रीमो ने कहा कि श्याम रजक जी का एन॰डी॰ए॰ से जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।लोजपा के प्रवक्ता और संसदीय बोर्ड के मेंबर संजय सिंह ने कहा कि श्याम रजक का एनडीए जाना अच्छा नहीं हुआ,ऐसे में जब बिहार में विधानसभा के चुनाव होने हैं।उन्होंने कहा कि श्याम रजक बिहार के वरिष्ठ नेता हैं और बिहार के विकास में उनका योगदान रहा है।चुनाव से ठीक पहले उनका एनडीए से जाने से गलत मैसेज जा रहा है।

बता दें कि चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं।वे सीएम नीतीश को घेरने का कोई मौका नहीं चुकते हैं।दो दिन पहले भी वे लोजपा पदाधिकारियों की मीटिंग में सीएम नीतीश को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।अब श्याम रजक के बहाने चिराग ने सीएम नीतीश पर निशाना साधा है।

Find Us on Facebook

Trending News