बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान ने फिर से CM नीतीश को घेरा,बोले-LJP तो काफी पहले से ही कोरोना टेस्ट बढ़ाने की कर रही थी मांग,अब PM ने भी दे दी सलाह

चिराग पासवान ने फिर से CM नीतीश को घेरा,बोले-LJP तो काफी पहले से ही कोरोना टेस्ट बढ़ाने की कर रही थी मांग,अब PM ने भी दे दी सलाह

पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 10 राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ मीटिंग की। प्रधानमंत्री बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार सहित आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, पंजाब, गुजरात, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जुड़े। इस दौरान प्रधानमंत्री ने बिहार सहित कुछ राज्‍यों में कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने पर बल दिया। उन्‍होंने कहा कि जिन राज्यों में जांच दर कम है और जहां पॉजिटिविटी रेट अधिक है, वहां कोरोना जांच बढ़ाने की जरूरत है। खासतौर पर बिहार, गुजरात, उत्‍तर प्रदेश पश्चिम बंगाल और तेलंगाना में जांच बढ़ानी होगी। 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने को लेकर पीएम मोदी की सलाह पर लोजपा ने कहा है कि हम तो पहले से ही यह मांग करते रहे हैं कि कोरोना जांच की संख्या बढ़ाई जाए।लोजपा ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा है कि पूर्व से ही यह मांग लोक जनशक्ति पार्टी करती आयी है कि बिहार में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने की आवश्यकता है। अब प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप कर सुझाव देने के बाद आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है कि बिहार सरकार टेस्टिंग बढ़ाएगी, ताकि बिहार को कोरोना से सुरक्षित किया जा सके।लोजपा के इस ट्वीट को चिराग पासवान ने रिट्वीट किया है।

नीतीश सरकार को घेरने का एक भी मौका नहीं चुकते चिराग

बता दें कि,लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश पर हमलावर हैं।वे अब तक कई दफे अपनी नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं।साथ ही नीतीश सरकार के कामों पर सवाल भी खड़े करते रहे हैं।वे एक बार फिर से कोरोना जांच की संख्या को लेकर बिहार सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

Suggested News