CM नीतीश से मिलने के बाद चिराग पासवान ने दी तेजस्वी को नसीहत, बोले- अहंकार छोड़ें और बड़ों की बात मानें

CM नीतीश से मिलने के बाद चिराग पासवान ने दी तेजस्वी को नसीहत, बोले- अहंकार छोड़ें और बड़ों की बात मानें

पटना : बिहार उपचुनाव को लेकर महागठबंधन में जिस तरीके से आरजेडी ने उम्मीदवारों को उतारा है. उसको लेकर लोजपा सांसद चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को बड़ी नसीहत दी है. चिराग पासवान ने कहा है कि छोटा भाई तेजस्वी यादव को अभी बचपना कम करने की जरूरत है. बचपन में हम लोग हठयोग कर लेते थे. उसी तरह का बचपना छोटे भाई में अभी भी है. छोटे भाई का बचपना अभी गया नहीं है. हठयोग की तरह अहंकार में आकर छोटा भाई निर्णय ले रहा है. हमने हमेशा सुझाव दिया है अहंकार अच्छा नहीं है, बड़ों का सम्मान करना चाहिए. पार्टी में वरिष्ठ नेताओं की राय जरूर सुने.  

आगे चिराग पासवान ने कहा कि महागठबंधन अब पूरी तरह धराशाही हो गया है. मुझे लगता है उसे महागठबंधन कहना भी उचित नहीं है. सारी पार्टियां अलग-अलग बिहार उपचुनाव लड़ रही है. तो ये महागठबंधन कहां रहा. हमारा ध्यान फिलहाल एनडीए को मजबूत करने को लेकर है. इसलिए आज हमने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. हमारा गठबंधन इस उपचुनाव में ही नहीं बल्कि आगामी बिहार विधानसभा में भी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगा.

ये भी पढ़ें - स्वास्थ्य मंत्री बने 'पॉलिटिकल' डॉक्टर, राजनीतिक डेंगू और दिल के दौरे से गुजर रहे महागठबंधन को ठीक करने का बताया अचूक नुस्खा 

बता दें कि बिहार लोजपा का प्रदेश प्रभारी बनने के बाद आज पहली बार चिराग पासवान पटना पहुंचे. और पटना पहुंचते ही चिराग पासवान ने सबसे पहले सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. फिर डिप्टी सीएम सुशील मोदी के घर जाकर उनसे भी मिले.

Find Us on Facebook

Trending News