तेजस्वी यादव के साथ आये चिराग पासवान, रूपेश की हत्या के बाद NDA सरकार से मांगा इस्तीफा

तेजस्वी यादव के साथ आये चिराग पासवान, रूपेश की हत्या के बाद NDA सरकार से मांगा इस्तीफा

PATNA: बिहार में सुशासन लहुलूहान है।अपराधियों के आतंक से आम लोग भयाक्रांत हैं. सुदूर इलाकों की बात छोड़िए सरकार के नाक के नीचे राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों का दुःसाहस फिर आराम से भाग निकलने और पुलिस के हाथ अब तक खाली रहने पर लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर थू-थू कर रहे हैं. इंडिगो के मैनेजर रूपेश की हत्या के करीब 48 घंटे बीत चुके हैं लेकिन पुलिस अंधेर में ही तीर चला रही है। इधर,विपक्षी दलों ने बिहार सरकार के मुखिया से इस्तीफे की मांग की है। राजद के बाद अब लोजपा ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इस्तीफा मांगा है।

लोजपा ने कहा है कि जिस तरीके से बिहार में दिन प्रति दिन अपराधिक घटनाक्रम बढ़ते जा रहा है और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है इसका दोष कहीं ना कहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जिम्मे है। 2 दिन पूर्व इंडिगो एयरलाइंस के बिहार राज्य के प्रबंधक रूपेश सिंह की हत्या उस बात को प्रमाणित करती है कि बिहार में अपराधियो का मनोबल हद से अधिक बढ़ गया है और कहीं ना कहीं इसका पूरा श्रेय मुख्यमंत्री को जाता है। लोजपा के पूर्व प्रदेश प्रधान महासचिव डॉ शाहनवाज अहमद कैफी और मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू की तरफ से इस संबंध में बयान जारी किया गया है।

लोजपा नेताओं ने कहा है कि इस अप्रिय घटना की लोजपा घोर निन्दा करती है . हम सब मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग करते हैं. साथ ही इस घटना की जांच बिहार के नाकाम प्रशासनिक अधिकारियों से नहीं बल्कि सीबीआई से करवाई जाए। बता दें कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं और इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. अब लोजपा भी तेजस्वी यादव के साथ खड़ी हो गई है और मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग कर रही है. 



Find Us on Facebook

Trending News