बिग बॉस में भाग लेने वाली खबर का चिराग ने किया खंडन, बताया- अफवाह

बिग बॉस में भाग लेने वाली खबर का चिराग ने किया खंडन, बताया- अफवाह

News4Nation: टीवी की दुनिया का धमाकेदार रियलिटी शो बिग बॉस जल्द ही शुरु होने जा रहा  है. बिग बॉस के 13 वें सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम लीक होकर सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहे हैं. लेकिन बिग बॉस बिहार की राजनीति के लिए एक बड़ी बिग खबर लेकर सामने आ रहा है. जी हां, मीडिया में वायरल हो रहे खबर की माने तो लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान बिग बॉस के 13 वें सीजन के एक कंटेस्टेंट बताए जा रहे हैं. 

इस खबर की पुष्टि के लिए न्यूज फॉर नेशन ने जब चिराग पासवान को फोन लगाया तो उनके करीबी ने इसका खंडन करते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. यह सिर्फ एक अफवाह भर है. इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. 

बता दें कि बिग बॉस के 13 वें सीजन के लिए 23 कंटेस्टेंट्स के नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें जिसमें बॉक्सर विजेंद्र सिंह, एक्टर दयानंद शेट्टी, चिराग पासवान, जरिन खान, चंकी पांडेय, राजपाल यादव, देवोलीना भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्ठ, मेघना मल्लिक, महिका शर्मा, सिंगर नेहा कक्कड़, महिमा चौधरी, राहुल खंडेलवाल, वरीना हुसैन, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय, सोनल चौहान, सिद्धार्थ शुक्ला, मेकअप आर्टिस्ट फैजी बू, राहुल यादव, रितु बेरी, बिग बॉस बांग्ला के होस्ट जीत शामिल हैं. इन वायरल हो रहे सभी नामों में कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं जानता है. पर इतना तय है कि चिराग पासवान बिग बास के सीजन-13 में शिरकत नहीं कर रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News