चिराग पासवान बोले- बीजेपी ने CM नीतीश का नेतृत्व स्वीकारा तो हमें भी भाजपा पर है पूरा भरोसा

चिराग पासवान बोले- बीजेपी ने CM नीतीश का नेतृत्व स्वीकारा तो हमें भी भाजपा पर है पूरा भरोसा

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच एनडीए में नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले चिराग पासवान ने फिर से अपनी बात रखी है. चिराग पासवान ने एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि वो दबाव की राजनीति करना मेरी मंशा नहीं है. उन्होंने कहा कि हम तो सिर्फ बिहार में जो गलत हुआ उसे उठा रहे हैं.

चिराग पासवान ने आगे कहा कि हमने किसी को टेंशन नहीं दे रखा है,जो चीजें गलत है उसी को उठा रहा हूं . उन्होंने कहा कि आगे भी बिहार में जो गलत होगा उसे उठाता रहूंगा.सीट शेयरिंग पर चिराग ने कहा कि एक बार गठबंधन के भीतर बात हो जाए उसके बाद जो भी फैसला होगा उसे सार्वाजिनक करेंगे. सीएम नीतीश को नेता मानने पर चिराग पासवान ने कहा कि जब बीजेपी ने सीएम नीतीश के नेतृत्व को स्वीकारा है.हमें पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा पर पूरा भरोसा है.

मुबंई में लगे राष्ट्रपति शासन
मुंबई में कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात को देखते हुए लोजपा चीफ चिराग पासवान ने राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है.  चिराग पासवान ने रिटायर नेवी अफसर की पिटाई मामले को लेकर चिराग पासवान काफी गुस्से में दिखे.चिराग पासवान ने कहा कि ठाकरे सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. मुंबई में जो हो रहा है वो लोकतंत्र के लिए किसी भी लिहाज से ठीक नहीं है. लोजपा चीफ चिराग पासवान ने कहा कि सुशांत केस में भी मुंबई पुलिस ने सही तरीके से काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस बातों को घुमाती रही. चिराग पासवान का कहना है कि रिटायर सैनिक की पिटाई का मामला हो या फिर सुशांत या कंगना का इन सारे मामलों में सरकार के रवैये पर सवाल उठना लाजिमी है.

Find Us on Facebook

Trending News