प्रधानमंत्री मोदी जिसे भ्रष्टाचार का राजकुमार बता रहे, ....तो PM के 'कथित' हनुमान चिराग पासवान उन्हें मदद पहुंचा रहे

प्रधानमंत्री मोदी जिसे भ्रष्टाचार का राजकुमार बता रहे, ....तो PM के 'कथित' हनुमान चिराग पासवान उन्हें मदद पहुंचा रहे

 पटनाः बिहार में लोजपा गजब की राजनीति कर रही है। पीएम मोदी बिहार की चुनावी सभा में जिसे जंगलराज और भ्रष्टाचार का युवराज बता रहे वहीं नरेंद्र मोदी का कथित हनुमान बताने वाले चिराग पासवान जंगलराज के युवराज की अपरोक्ष रूप से मदद कर रहे। नरेंद्र मोदी के कथित हनुमान चिराग पासवान तेजस्वी यादव को अपरोक्ष रूप से लाभ देने में जुटे रहे। राघोपुर में चिराग पासवान ने उम्मीदवार उतारकर वे मोदी का कथित हनुमान बन गए। चिराग पासवान ने आज भी वोट डालने के बाद नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला।इस मौके पर उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं लिखकर दे सकता हूं कि नीतीश कुमार अब कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे


चिराग के हिडेन एजेंडा की खुल गई पोल!

एनडीए के नेता लगातार चिराग पासवान के हिडेन एजेंडा की पोल खोल रहे हैं।जेडीयू और बीजेपी के नेता चिराग पासवान के गुप्त एजेंडे की कलई खोलने में जुटे हैं।एनडीए की तरफ से बताया जा रहा,चिराग पासवान तेजस्वी यादव से मिले हुए हैं और प्रत्याशी उतार कर राजद की मदद करने में जुटे हैं।   

चिराग की मंशा को बिहार की जनता समझ गई है

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कहा है,चिराग की मंशा को बिहार की जनता समझ रही है।चिराग जितनी कोशिश करें वे अपनी मंशा में कामयाब नहीं होंगे। मांझी ने कहा, अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव को राघोपुर से जिताने के लिए जंगलराज के हनुमान चिराग पासवान चाहे कितनी कोशिश कर लें पर अब बिहार की जनता चिराग-तेजस्वी के आंतरिक गठबंधन को समझ चुकी है। बिहार की जनता जंगल राज के युवराज और जंगलराज के हनुमान के सपनों को नेस्तनाबूत कर देगी.

जेडीयू ने चिराग को बताया तेजस्वी का राजनीतिक सहवाला

 सूचना एवं जन-संपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान आज की तारीख में 420 के आरोपी तेजस्वी यादव के राजनीतिक सहवाला बने फिर रहे हैं. उनकी राजनीति का डीएनए तेजस्वी से मेल खाता है, यह राघोपुर में साबित हो गया है. अब वह खुलकर तेजस्वी यादव की वकालत करने में मशगूल हैं. तेजस्वी पर तो भ्रष्टाचार का आरोप लगा हुआ है ही. उन्होंने चिराग पर सीधा आरोप लगाया है और कहा है कि चिराग की पोल पूरी तरह से खुल गई है। वे भ्रष्टाचार के राजकुमार की सीधे तौर पर मदद पहुंचा रहे।


Find Us on Facebook

Trending News