चिराग की 'झोपड़ी' में लगी है आग! लोजपा सुप्रीमो को हैसियत बता रहे LJP सांसद, कार्रवाई की हिम्मत नहीं जुटा पा रही पार्टी

चिराग की 'झोपड़ी' में लगी है आग! लोजपा सुप्रीमो को हैसियत बता रहे LJP सांसद, कार्रवाई की हिम्मत नहीं जुटा पा रही पार्टी

PATNA: नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल करने को बेताब लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान की झोपड़ी में ही आग लगी है। चिराग पासवान को उनके सांसद ही हैसियत बताने में जुटे हैं। लोजपा सांसद महबूब अली कैसर पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान को ठेंगा दिखा रहे लेकिन नेतृत्व को हिम्मत नहीं की कोई एक्शन ले।लोजपा के खगड़िया से सांसद कैसर ने चिराग पासवान को ठेंगा दिखाते रहे और अपने बेटे और राजद प्रत्याशी के लिए काम कर रहे। बेबस चिराग पासवान कार्रवाई करने के बदले अपनी लाचारी प्रदर्शित कर रहे हैं। जानकार बताते हैं कि पार्टी इस स्थिति में नहीं है कि राजद के लिए काम कर रहे अपने सांसद पर कोई कार्रवाई करे।

लोजपा सांसद ही चिराग को नहीं दे रहे तवज्जो

लोजपा के सांसद कैसे चिराग पासवान को हैसियत बता रहे इसकी पोल तब खुल गई तब खुद सुप्रीमो ने सार्वजनिक मंच से कह दिया है कि कुछ लोग विरोधियों के लिए काम कर रहे हैं। चिराग ने मंच से कहा कि हमारे दल के लोग पुत्र मोह में पड़कर विरोधी दल के उम्मीदवार को जिताने में लगे हैं।

चिराग की सभा से लोजपा सांसद कैसर ने किया किनारा

दरअसल गुरुवार को तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन चिराग पासवान पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में सिमरी बख्तियारपुर उच्च विद्यालय पहुंच कर चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, लेकिन इस दौरान खगड़िया के लोजपा सांसद चैधरी महबूब अली कैसर सिमरी बख्तियारपुर में रहते हुए भी मंच साझा नही किया। सभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर पर जमकर भड़ास निकाला। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि संभवतः कुछ अपने ही लोग हैं जो विरोधियों का साथ दे रहे हैं। उनका हाथ मजबूत करने का काम कर रहे हैं। व्यक्तिगत मोह के कारण पुत्र मोह के चक्कर में पड़ कर पार्टी से गद्दारी करने का काम कर रहे हैं। वैसे लोगों से सिमरी बख्तियारपुर की जनता को सावधान रहने की जरुरत है। उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। 

कैसर को लोजपा में नहीं दिखा भविष्य तो राजद से दिलाया टिकट

बता दें कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले खगड़िया के लोजपा सांसद महबूब अली कैसर ने अपनी पार्टी का भविष्य़ नहीं देख अपने बेटे को राजद में शामिल करा दिया। इसके बाद तेजस्वी यादव ने उन्हें सिमरी बख्तियारपुर क्षेत्र से टिकट दे दिया। लोजपा सांसद के पुत्र यूसुफ सलाउद्दीन राजद की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। जिनके समर्थन में लोजपा सांसद महबूब अली कैसर पूरी तैयारी के साथ प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। लोजपा सांसद अपने बेटे के लिए पूरी सेटिंग कर रखा है। 


Find Us on Facebook

Trending News