चिराग पासवान की पार्टी ने बिहार के शहीद लाल के लिए किया बड़ा एलान, करने जा रहे हैं ये काम

चिराग पासवान की पार्टी ने बिहार के शहीद लाल के लिए किया बड़ा एलान, करने जा रहे हैं ये काम

पटना : जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए बिहार के दो लाल का पार्थिव शरीर आज पटना एयरपोर्ट पहुंचा. जहां बिहार सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह, कृष्णनंदन वर्मा, प्रेम कुमार के साथ तेजस्वी यादव समेत कई लोगों ने श्रद्धांजलि दी. इस बीच चिराग पासवान की पार्टी लोजपा ने जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान लवकुश शर्मा और खुर्शीद खान को लेकर बड़ा एलान किया है. 

लोजपा के ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया. जिसमें एलान किया गया कि लोजपा की तरफ से शहीद जवान के परिजनों को 1-1 लाख रूपए सहायता के रूप में दी जाएगी.  

लोजपा का पूरा ट्वीट पढ़ें



गौरतलब है कि बीते सोमवार को जम्मू कश्मीर के बारामुला इलाके में आतंकियों ने एक नाका पर सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाते हुए हमला कर दिया, जिसमें जम्मू कश्मीर के एसपीओ मुजफ्फर अहमद सहित कुल तीन लोग शहीद हो गए हैं.

शहीद हुए सीआरपीएफ के दोनों जवान बिहार के रहने वाले थे. सीआरपीएफ मुख्यालय के अधिकारियों ने इस मामले में बताया कि सुबह सीआरपीएफ के 119 वीं बटालियन के दो जवानों के उपर आतंकियों ने हमला किया था. जिसके बाद मौके पर ही 41 साल के खुर्शीद खान और लवकुश सुदर्शन शर्मा शहीद हो गए.

शहीद खुर्शीद खान ड्राइवर के रुप में तैनात थे तो वहीं लवकुश सुदर्शन शर्मा सैनिक के रुप में तैनात थे. शहीद जवान खुर्शीद खान मूल रूप से बिहार के रोहतास जिला के रहने वाले थे, जबकि शहीद लवकुश सुदर्शन शर्मा जिनकी उम्र महज 27 साल थी बिहार के जहानाबाद जिला के रहने वाले थे।

Find Us on Facebook

Trending News