बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दारोगा भर्ती परीक्षा में हुआ भारी फर्जीवाड़ा, चिराग पासवान ने CM नीतीश को चिट्ठी लिख सीबीआई जांच की कर दी मांग

दारोगा भर्ती परीक्षा में हुआ भारी फर्जीवाड़ा, चिराग पासवान ने CM नीतीश को चिट्ठी लिख सीबीआई जांच की कर दी मांग

PATNA: इस वक़्त वक़्त की बड़ी खबर आ रही है पटना से जहां लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश से दारोगा बहाली की जाँच सीबीआई से कराने के लिए चिट्ठी लिखी है. 

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार के सभी ज्वलंत मुद्दों पर आंदोलनकारियों के साथ खड़े हो रहे हैं।बात चाहे नियोजित शिक्षकों की हो या किसान की या फिर दारोगा अभ्यर्थियों की.सांसद चिराग पासवान पक्ष में खड़ा हो रहे हैं. नीतीश कुमार  से दरोगा अभ्यर्थियों की समस्या को लेकर एक पत्र के माध्यम से सीबीआई से जांच कराने की मांग की जानकारी बिहार प्रदेश के मीडिया प्रभारी कृष्णा कल्लू ने दी. 


पटना में बीते  25  फरबरी को दारोग़ा अभ्यर्थियों ने चिराग पासवान से मुलाकात की और साक्ष्य के साथ अपनी बात रखी।दारोगा अभ्यर्थियों ने चिराग पासवान को बताया कि दारोगा की परीक्षा में भारी धांधली हुई है।जब हमलोगों ने आंदोलन किया तो पुलिस ने उनलोगों की बर्बर तरीके से पिटाई की और तीन लोगों को जेल में भेज दिया है।दारोगा अभ्यर्थियों ने बताया कि चिराग पासवान ने उनकी बातों को गौर सुना है और सीएम नीतीश के समक्ष इन बातों को उठाने का आश्वासन दिया है।

Suggested News