बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्शन में चिराग पासवान, LJP नेताओं और कार्यकर्ताओं से किया संवाद के साथ कोरोना संकट के बीच दिया ये काम...

एक्शन में चिराग पासवान, LJP नेताओं और कार्यकर्ताओं से किया संवाद के साथ कोरोना संकट के बीच दिया ये काम...

DELHI : लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से वीसी से संवाद किया है. चिराग पासवान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी के सांसदों और दर्जनों नेताओं कार्यकर्ताओं से बातचीत की है. जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए.

चिराग पासवान ने कोरोना संकट के बीच अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का हालचाल लिया.  साथ ही साथ उनको कोरोना संकट के बीच नए टॉस्क भी दिए. चिराग पासवान ने अपनी पार्टी के नेताओं को कहा है कि वह कोरोना संकट में गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करें. 

चिराग पासवान ने जमुई लोकसभा के लिए एमपी फंड से 1 करोड़ रुपए भी दिए हैं. पार्टी अध्यक्ष होने के नाते लोजपा के अपने सभी सांसदों को भी पत्र लिखकर अपने-अपने एमपी फंड से 1 करोड़ की मदद राशि देने की अपील की थी. इसके अलावे चिराग पासवान लगातार अपने पार्टी नेताओं के साथ जुड कर  लोगों बीच जाने की अपील कर रहे हैं.

गौरतलब है कि चिराग पासवान कोरोना संकट के बीच लगातार जरूरतमंदों के मदद की हर संभव कोशिश कर रहे है. बिहार के बाहर फंसे प्रवासियों की मदद का मामला हो या फिर अपने 2 महीने का वेतन  प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया है.

Suggested News