चिराग पासवान ने NDA की एकजुटता का खोल का दिया पोल, कहा- मिलने की बात तो छोड़िए सीएम नीतीश मुझसे बात तक नहीं करते

चिराग पासवान ने NDA की एकजुटता का खोल का दिया पोल, कहा- मिलने की बात तो छोड़िए सीएम नीतीश मुझसे बात तक नहीं करते

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच एलजेपी चीफ चिराग पासवान और सीएम नीतीश कुमार के बीच चल रही टसल अब खुल कर सतह पर आ गई है. जुमई सांसद चिराग पासवान ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सीएम नीतीश कुमार को लेकर बहुत सारे खुलासे किए हैं और यह साफ कर दिया है कि एनडीए में सब कुछ ठीक नहीं है.

मुझसे बात तक नहीं करते सीएम नीतीश कुमार
लोजपा चीफ चिराग पासवान ने एक चैनल के इंटरव्यू में साफ तौर पर कहा कि सीएम नीतीश कुमार से काफी लंबे वक्त से मुलाकात क्या बात तक नहीं हो पाई है. चिराग ने बेबाक तरीके से कहा कि मैंने कई दफा बात करने की कोशिश की लेकिन मेरी बात नहीं हुआ. चिराग का कहना है कि मेरे क्षेत्र के कई ऐसे मुद्दे थे जिनपर सीएम से बात करना जरूरी थी लेकिन मेरी बात नहीं करवाई गई.

मैं नहीं मानता सब कुछ ठीक 
बिहार विधानसभा चुनाव के ठीक पहले चिराग पासवान का यह बयान बहुत कुछ बयां करता है. एनडीए में सबकुछ ठीक ठाक होने का दावा करने वाले सारे बयान की चिराग पासवान ने हवा निकाल कर रख दी है. चिराग पासवान ने यह भी साफ तौर पर कहा है कि मैंं नहीं मानता की एनडीए में सबकुछ ठीक ठाक है.

कोई बड़ा या छोटा भाई नहीं होता
जेडीयू भले ही यह दम भरती रहे कि एनडीए गठबंधन में जेडीयू बड़े भाई की भमिका में हैं लेकिन लोजपा चीफ चिराग पासवान इससे वास्ता नहीं रखते हैं. चिराग पासवान का साफ कहना है कि मैं नहीं मानता की कोई बड़ा या छोटा भाई होता है. गठबंधन में हर दल का अपना महत्व है.नमक के बिना दाल बेकार हो जाती है इसलिए गठबंधन है तो सबकी अपनी अहमियत है. चिराग पासवान के इस बयान के बाद साफ है कि इन दिनों चिराग पासवान यूं ही नहीं लाइन से हटकर बागी तेवर अपना रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News