चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा उन्होंने प्रदेश के बारे में आखिरी बार कब सोचा, हमें पता नहीं है

चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा उन्होंने प्रदेश के बारे में आखिरी बार कब सोचा, हमें पता नहीं है

PATNA : लोजपा में टूट के बाद जमुई से सांसद चिराग पासवान लगातार बिहार में आशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज वे फिर पटना पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने फोन टैपिंग कांड पर कहा कि अगर वाकई में ही ऐसा हो रहा है तो यह गलत है. लेकिन अगर सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है तो यह भी गलत है. वहीँ केंद्र सरकार की ओर से कहा गया की कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से एक भी मृत्यु नहीं हुई है. इस पर चिराग पासवान ने हैरानी जताई है. 

उन्होंने कहा कि यह बेहद हैरान करने वाली बात है की कोरोना काल काल में ऑक्सीजन की कमी से लगातार लोग मर रहे थे. बारह बजे और एक बजे रात में दिल्ली जैसे शहर में हमें फोन आते थे. उसके बावजूद भी इस तरीके की बात सामने आ रही हैं तो कहीं ना कहीं यह सोच समझकर ही रखा जाता है. उन्होंने कहा की जिन्होंने अपने लोगों को कोरोना काल में खोया है. उन्हें बहुत दुःख पहुंचा होगा.  

उधर चिराग पासवान ने कहा की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते हैं कि उन्हें जानकारी मिली की डीजल और पेट्रोल सौ रूपये लीटर हो गए हैं. लेकिन हमने इस बारे में सोचा नहीं है. चिराग ने कहा की मुख्यमंत्री को प्रदेश के बारे में सोचे. 15 साल हो गए. इसके बावजूद उन्होंने आम जनता के बारे में कुछ नहीं सोचा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश के लिए आखरी बार कब सोचा था. यह हमें तो याद नहीं. चिराग ने कहा की मुख्यमंत्री कब सड़क मार्ग से बिहार के दौरे पर गए हैं. हमें इसकी जानकारी नहीं हैं. वे कभी हाईवे पर जाये. जहाँ बाढ़ से तबाह लोग शरण लिए हैं. लेकिन बाढ़ में मुख्यमंत्री ने टूरिज्म का तरीका अपना लिया है. हेलीकाप्टर से उड़ेंगे और फिर पटना आ जायेंगे. उन्होंने कहा की मैं लिख कर देता हूँ. अगले साल भी ऐसा ही करेंगे. जिस तरीके से संजय जायसवाल और पशुपति कुमार पारस की मुलाकात हुई तो उन्होंने कहा कि यह ओपन सीक्रेट है. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News