बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान अब दारोगा अभ्यर्थियों की करेंगे मदद,इसके पहले नियोजित शिक्षकों के पक्ष में खुलकर आ चुके हैं लोजपा अध्यक्ष

 चिराग पासवान अब दारोगा अभ्यर्थियों की करेंगे मदद,इसके पहले नियोजित शिक्षकों के पक्ष में खुलकर आ चुके हैं लोजपा अध्यक्ष

PATNA: लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार के सभी ज्वलंत मुद्दों पर आंदोलनकारियों के साथ खड़े हो रहे हैं।बात चाहे नियोजित शिक्षकों की हो या किसान की या फिर दारोगा अभ्यर्थियों की.सांसद चिराग पासवान पक्ष में खड़ा हो रहे हैं।

पटना में आज 25 दारोग़ा अभ्यर्थियों ने चिराग पासवान से मुलाकात की और साक्ष्य के साथ अपनी बात रखी।दारोगा अभ्यर्थियों ने चिराग पासवान को बताया कि दारोगा की परीक्षा में भारी धांधली हुई है।जब हमलोगों ने आंदोलन किया तो पुलिस ने उनलोगों की बर्बर तरीके से पिटाई की और तीन लोगों को जेल में भेज दिया है।दारोगा अभ्यर्थियों ने बताया कि चिराग पासवान ने उनकी बातों को गौर सुना है और सीएम नीतीश के समक्ष इन बातों को उठाने का आश्वासन दिया है।

इसके पहले पटना में आज सहकारिता महासम्मेलन में चिराग पासवान ने केंद्र सरकार से बड़ी मांग कर ड़ाली।चिराग ने पहले बिहार के नियोजित शिक्षकों के पक्ष में खड़ा होने का ऐलान किया और उकी मांग को अपेन विजन डॉक्य़ूमेंट में शामिल करने की बात कही तो अब लगे हाथ किसानों के मुद्दा को अपने विज़न डॉक्युमेंट 2020 में शामिल करने का ऐलान कर दिया।

बिना ब्याज के मिले केसीसी

चिराग पासवान में सहकारिता महासम्मेलन में कहा कि बिहार में किस प्रकार 2022 तक किसानो की आय दुगनी की जाए उसपे कई सुझाव आए जिसको लोजपा बिहार 1बिहारी 1 विज़न डॉक्युमेंट 2020 में भी शामिल करेगी।किसान क्रेडिट कार्ड ज़ीरो पर्सेंट ब्याज पर दिया जाए यह माँग लोजपा करती है।

बता दें कि शनिवार को चिराग पासवान ने बिहार के नियोजित शिक्षकों के पक्ष में खुलकर उतरने का ऐलान किया था।उन्होंने  कहा था कि वे नियोजित शिक्षकों की मांग को लागू करवा के रहेंगे।चिराग पासवान ने कहा था कि नियोजित शिक्षकों कीे समस्या को पार्टी अपने मैनिफ़ेस्टो में शामिल करेगी।उन्होंने कहा कि बिहार1st बिहारी 1st विजन डॉक्युमेंट में इस मुद्दे को रखेंगे।

Suggested News