बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नियोजित शिक्षकों के बाद अब किसानों के पक्ष में खड़े हुए चिराग पासवान,सहकारिता महासम्मेलन में की बड़ी मांग

नियोजित शिक्षकों के बाद अब किसानों के पक्ष में खड़े हुए चिराग पासवान,सहकारिता महासम्मेलन में की बड़ी मांग

PATNA: राजधानी पटना में आज सहकारिता महासम्मेलन का आयोजन किया गया है।सम्मेलन में देश भर से प्रतिनिधि शिरकत कर रहे हैं।कार्यक्रम का उदघाटन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है।

सहकारिता महासम्मेलन में चिराग पासवान ने भी शिरकत किया।चिराग ने लगे हाथ केंद्र सरकार से बड़ी मांग कर ड़ाली।चिराग ने पहले बिहार के नियोजित शिक्षकों के पक्ष में खड़ा होने का ऐलान किया और उकी मांग को अपेन विजन डॉक्य़ूमेंट में शामिल करने की बात कही तो अब लगे हाथ किसानों के मुद्दा को अपने विज़न डॉक्युमेंट 2020 में शामिल करने का ऐलान कर दिया।

बिना ब्याज के मिले केसीसी

चिराग पासवान में सहकारिता महासम्मेलन में कहा कि बिहार में किस प्रकार 2022 तक किसानो की आय दुगनी की जाए उसपे कई सुझाव आए जिसको लोजपा बिहार 1बिहारी 1 विज़न डॉक्युमेंट 2020 में भी शामिल करेगी।किसान क्रेडिट कार्ड ज़ीरो पर्सेंट ब्याज पर दिया जाए यह माँग लोजपा करती है।

बता दें कि शनिवार को चिराग पासवान ने बिहार के नियोजित शिक्षकों के पक्ष में खुलकर उतरने का ऐलान किया था।उन्होंने  कहा था कि वे नियोजित शिक्षकों की मांग को लागू करवा के रहेंगे।चिराग पासवान ने कहा था कि नियोजित शिक्षकों कीे समस्या को पार्टी अपने मैनिफ़ेस्टो में शामिल करेगी।उन्होंने कहा कि बिहार1st बिहारी 1st विजन डॉक्युमेंट में इस मुद्दे को रखेंगे।


Suggested News