पिता की बीमारी के सवाल पर चिराग ने किया पलटवार, कहा ओखला के एस्कॉर्ट अस्पताल में जाएं और जांच करें

पिता की बीमारी के सवाल पर चिराग ने किया पलटवार, कहा ओखला के एस्कॉर्ट अस्पताल में जाएं और जांच करें

PATNA : जैसे-जैसे दूसरे चरण का चुनाव नजदीक आ रहा है. वैसे वैसे नेताओं के एक दूसरे पर राजनीतिक हमले भी तेज हो गए हैं. दरअसल एनडीए की पीसी में हम के नेताओं ने रामविलास पासवान की बीमारी को लेकर सवाल उठाया कि रामविलास जब अस्पताल में भर्ती थे तो उनकी मेडिकल बुलेटिन रोज क्यों नहीं जारी की जाती थी इसकी जांच होनी चाहिए.

इसके जवाब में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा की अपने हार से हताशा को लेकर ये लोग कितना गिरेंगे. थोड़ी तो इन नेताओं को संवेदना रखनी चाहिए थी. चिराग ने कहा कि जिन को जांच करना है. ओखला के एस्कॉर्ट अस्पताल  में जाएं और जांच करें. बात गलत निकली तो मानहानि का दावा करेंगे. 


चिराग ने कहा कि बिहार की जनता देखें कि कैसे जदयू के नेताओं के द्वारा उनके पिता के मौत का मजाक उड़ाया जा रहा है. नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार को जब पता था कि रामविलास पासवान अस्पताल में भर्ती हैं तो वह क्यों नहीं मिलने आए. 

प्रधानमंत्री दिन में दो-दो बार फोन कर हालचाल ले रहे थे. लेकिन नीतीश कुमार ना एक बार भी मिलने आए ना ही फोन किया. चिराग पासवान ने कहा कि जल नल योजना में ठेकेदारों की जांच से नीतीश कुमार घबरा गए हैं.

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News