चिराग पासवान ने लिखा खत, कहा- सीट बंटवारे में अबतक नहीं हुई कोई चर्चा,नीतीश सरकार महागठबंधन के एजेंडे पर कर रही काम

चिराग पासवान ने लिखा खत, कहा- सीट बंटवारे में अबतक नहीं हुई कोई चर्चा,नीतीश सरकार महागठबंधन के एजेंडे पर कर रही काम

PATNA : लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के नाम चिट्ठी लिखी है. चिराग ने कार्यकर्ताओं के नाम मार्मिक खत लिखा है. लोजपा अध्यक्ष ने कहा है कि बड़े साहब रामविलास पासवान की तबियत खराब है और वे कई हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं.

चिराग ने आगे लिखा है कि वो ऐसे हालात में अपने पिता को अकेले अस्पताल में छोड़कर पटना आना अच्छा नहीं लग रहा है.हालांकि उनके पिता ने कई बिहार जाने के लिए कहा है. लेकिन वो बेटे हैं लिहाजा ऐसे में मेरे लिए पिता को ICU में छोड़कर पटना आना संभव नहीं है.पत्र में उन्होंने लिखा है कि अब तक गठबंधन के साथियों से ना बिहार के भविष्य को लेकर कोई बात हुई है और ना ही सीटों के तालमेल को लेकर कोई चर्चा हुई है.बिहार संसदीय बोर्ड और सांसदों की बैठक में भी इस बात को हमने कहा है. 

चिराग ने आगे लिखा है कि वर्तमान की नीतीश सरकार सात निश्चय कार्यक्रम पर काम कर रही है जो 2015 में महगठबंधन(राजद, कांग्रेस और जदयू) ने मिलकर बनाया था. बिहार के विकास के लिए जरूरी है कि लोजपा जनता के समक्ष अपने विकास के रोड मैप को रखे. इसलिए पार्टी की तरफ से बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट 4 लाख लोगों के सुझाव से तैयार किया गया है.चिराग पासवान अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं से आह्वान किया कि सभी अपनी अपन क्षेत्र में जाएं और लोगों के बीच पार्टी के विजन के बारे में बताएं और जनता की सेवा करें.

Find Us on Facebook

Trending News