बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कहीं ऐसा न हो कि केवल चुनाव के कारण बिहारियों को खतरे में झोंक दिया जाए, चिंतित हैं चिराग पासवान

कहीं ऐसा न हो कि केवल चुनाव के कारण बिहारियों को खतरे में झोंक दिया जाए, चिंतित हैं चिराग पासवान

पटना : बिहार में इस साल होने वाले विधान सभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं. वहीं कोरोना का कहर भी बिहार पर जोरदार तरीके से टूट रहा है. बिहार में चुनाव को लेकर बड़ी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है लेकिन लोजपा चीफ चिराग पासवान ने बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है.

चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा है कि कोरोना के प्रकोप से बिहार ही नहीं पूरा देश प्रभावित है। कोरोना के कारण आम आदमी के साथ साथ केंद्र व बिहार सरकार का आर्थिक  बजट भी प्रभावित हुआ है। ऐसे में चुनाव से प्रदेश पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ पड़ेगा। संसदीय बोर्ड के सभी सदस्यों ने इस विषय पर चिंता जताई है।


चिराग पासवान ने आगे यह भी लिखा है कि कोरोना के कारण सरकारों का आर्थिक बजट प्रभावित हुआ है।ऐसे में चुनाव से अतिरिक्त आर्थिक बोझ पड़ेगा।कहीं ऐसा ना हो की मात्र चुनाव के कारण बिहारीयों को ख़तरे में झोंक दिया जाए।इस महामारी के बीच चुनाव होने पर पोलिंग पर्सेंटेज भी काफ़ी नीचे रह सकते है जो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने भी यह खुलेआम कह दिया है कि लाश पर चुनाव करवाने की मंशा ठीक नहीं है. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में चुनाव करवाने का यह ठीक वक्त नहीं है. जिसके बाद अब चिराग पासवान ने भी तेजस्वी को सपोर्ट कर दिया है.

Suggested News