बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार फर्स्ट,बिहारी फर्स्ट के तहत शिवहर पहुंचे चिराग पासवान, कहा बिहार के विकास को लेकर बनेगा विजन डॉक्यूमेंट्री

बिहार फर्स्ट,बिहारी फर्स्ट के तहत शिवहर पहुंचे चिराग पासवान, कहा बिहार के विकास को लेकर बनेगा विजन डॉक्यूमेंट्री

SHEOHAR : बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट कार्यक्रम के तहत लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज शिवहर पहुँचे. सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा की बिहार पूरे देश मे हर क्षेत्र में आगे होना चाहिए. चाहे शिक्षा का क्षेत्र हो. व्यवसाय का क्षेत्र. उद्योग  का क्षेत्र हो या किसी अन्य क्षेत्र में. बिहार पूरे देश में पहले पायदान पर होना चाहिए. 

इसके लिए लोजपा ने सात सदस्यीय कमिटी का गठन किया है. इसके लिए विज़न डॉक्यूमेंट्री तैयार किया जाएगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि 2020 में बिहार में फिर से एनडीए की सरकार होगी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में विकास पर वोट हुए है. उसी तरह यहाँ पर भी एनडीए को विकास के नाम पर वोट मिलेगी और फिर से एनडीए की सरकार बनेगी. 

नियोजित शिक्षकों को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी मांगे जायज है. लोजपा पूरी तरह से उनके साथ हैं. जिन शिक्षकों को निलंबित व एफआईआर किया गया है. सरकार से मांग करेंगे कि उनको वापस ले. उनकी मांगों को लेकर हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर उनकी बातों को उनके समक्ष रखेंगे. 

इससे पूर्व उनका कार्यकर्ताओ के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. उन्होंने  पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित भी किया. इस दौरान वैशाली के सांसद वीणा देवी, पूर्व पार्षद विनोद कुमार सिंह, लोजपा के जिला अध्यक्ष विजय कुमार पांडे समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

शिवहर से मनोज की रिपोर्ट

शिवहर से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News