कांग्रेस का सनसनीखेज आरोप : बिहार में चिराग बुझ रहे हैं, एलजेपी के 'चिराग' गोवा में पार्टी कर रहे हैं

कांग्रेस का सनसनीखेज आरोप : बिहार में चिराग बुझ रहे हैं, एलजेपी के 'चिराग' गोवा में पार्टी कर रहे हैं

News4Nation :  बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार AES से मरने  वाले बच्चों की संख्या 125 पहुंच चुकी है। राज्य से लेकर केंद्र सरकार तक हाहाकार मचा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ इस मुद्दे पर जमकर राजनीति भी हो रही है।  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर केंद्रीय मंत्री तक ने मुजफ्फरपुर के अस्पतालों का दौरा किया। इस बीच इस गंभीर मुद्दे पर कई मंत्रियों और सांसदों के असंवेदनशील बयान भी सामने आ रहे हैं जिसके बाद लोगों का गुस्सा और भी भड़क गया है। 

इस बीच खबर आ रही है कि LJP नेता रामविलास पासवान के बेटे और बिहार के जमुई से लोकसभा MP चिराग पासवान गोवा में अपने दोस्तों संग जमकर पार्टी कर रहे हैं। इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके बाद चिराग ट्रोल हो रहे हैं. 

कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से चिराग पासवान की पार्टी करते हुए तस्वीर शेयर की है जिसके बाद उनकी तस्वीरें वायरल हो गई है। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि बिहार में बच्चों की मौत का इतना गंभीर मामला है और इधर जमुई सांसद गोवा में अपने  दोस्तों संग पार्टी कर रहे हैं। 

लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान को लेकर खेड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी की सहयोगी दल को बिहार में मासूमों की मौत की समस्या से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। 

 राधिका खेड़ा का ट्वीट-

ये है मौसम वैज्ञानिक @irvpaswan के चिराग,बिहार जमुई से MP @ichiragpaswan  हर घंटे मासूम मर रहे है,ममता बिलख रही है, पूरा सूबा सिसक रहा है,सेकडो घर के चिराग बुझ गए उधर @narendramodi जी के गठबंधन के चिराग गोवा को जश्न के साथ रौशन कर रहे थे @OfficeofLJP को 1और मंत्रालय तो बनता है

Find Us on Facebook

Trending News