मोटर बोट की सवारी कर तेजस्वी के क्षेत्र में पहुंचे चिराग पासवान, दिवंगत भोला बाबू के परिजनों से की मुलाकात

मोटर बोट की सवारी कर तेजस्वी के क्षेत्र में पहुंचे चिराग पासवान, दिवंगत भोला बाबू के परिजनों से की मुलाकात

VAISHALI : नाव के काफिले के साथ आज तेजस्वी यादव के क्षेत्र में चिराग पासवान पहुंचे। जहाँ कार्यकर्ताओं ने चिराग पासवान का भव्य स्वागत किया। बताते चलें की कल जहाँ तेजस्वी यादव अपने पार्टी के वरीय नेता के निधन के बाद उनके परिजनों से मिलने से मिलने पहुंचे थे तो आज चिराग पासवान ही पूरे लाव लश्कर के साथ नाव पर सवार होकर पहुंच गए। 


राघोपुर में पूर्व मंत्री उदय नारायण उर्फ भोला बाबू के घर पहुंच कर चिराग ने दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित किया पूर्व मंत्री उदय नारायण उर्फ भोला बाबू के घर पहुंच कर दिवंगत नेता का चिराग पासवान ने किया श्रद्धांजलि अर्पित किया। वहीँ कहाँ की भोला बाबू आम जनता में काफी लोकप्रिय थे और उनके सुख दुःख में हमेशा साथ खड़े रहते थे। 

चिराग पासवान इस दौरान भोला बाबू को श्रद्धांजलि देकर भावुक हो गए। अपने पिता रामविलास पासवान को याद करते हुए उन्होंने कहा की भोला बाबू हमारे पिता के पुराने साथी थे। उनका व्यक्तिगत लगाव हमारे परिवार से था। 

वहीँ चिराग ने कहा की ऐसे नेता से हम लोगों को सीख मिलती है। जिन्होंने अपना पूरा जीवन अपने क्षेत्र के लोगों के लिए और देश के लिए समर्पित कर दिया। चिराग पासवान ने कहा की दिवंगत नेता उदयनारायण उर्फ़ भोला बाबू सच्चे समाजवादी नेता थे। जिनकी जितनी सराहना की जाए, वह कम है।

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News