अमित शाह ने चिराग को दिया जोरदार झटका,बैकफुट पर आये लोजपा सुप्रीमो बोले-CM नीतीश मेरे और BJP के बीच दूरी बनाने का कर रहे प्रयास

अमित शाह ने चिराग को दिया जोरदार झटका,बैकफुट पर आये लोजपा सुप्रीमो बोले-CM नीतीश मेरे और BJP के बीच दूरी बनाने का कर रहे प्रयास

पटनाः पीएम मोदी को अपना आइडल बताने वाले चिराग पासवान को गृह मंत्री अमित शाह ने जोरदार झटका दिया है। अमित शाह ने चिराग प्रकरण पर स्थिति साफ करते हुए कहा कि लोजपा खुद एनडीए से बाहर गई है। फिलहाल तो लोजपा एनडीए के खिलाफ मैदान में है। उन्होंने कहा कि एनडीए में सिर्फ चार दल है और सभी इकट्ठे एक दूसरे को जिताने के लिए मेहनत करेंगे। अमित शाह ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में साफ किया कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान से बातचीत तो हुई थी, उन्हें कई बार प्रस्ताव दिया गया लेकिन अंतिम दौर में बात नहीं बन सकी। उनहोंने कहा कि चिराग 2015 की तरह सीटें चाहते थे।

बैकफुट पर चिराग


अमित शाह द्वारा चिराग को दिये गए जोरदार झटका के बाद चिराग पासवान बैकफुट पर हैं। आज उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हमारे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं। चिराग ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार ने प्रचार का पूरा ज़ोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है। बांटो और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री हर रोज़ मेरे और भाजपा के बीच दूरी  बनाने का प्रयास कर रहे है।

नीतीश कुमार ही बनेंगे सीएम-शाह

उन्होंने कहा है कि भाजपा की जदयू से अधिक सीटें आएंगी, तब भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे। दावा किया कि बिहार में एनडीए दो-तिहाई बहुमत से जीत हासिल करेगी और सरकार बनाएगी। बिहार चुनाव पर गृह मंत्री का इस तरह का बयान पहली बार आया है।  गृह मंत्री ने कहा कि बिहार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने बहुत सारे काम किए हैं। हमारी एनडीए सरकार  बिहार में और तरक्की करना चाहती है।



Find Us on Facebook

Trending News