बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोगों से मिले सुझाव को मेनिफेस्टो में करेंगे शामिल, बोले चिराग पासवान

लोगों से मिले सुझाव को मेनिफेस्टो में करेंगे शामिल, बोले चिराग पासवान

PATNA : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार राज्य सरकार की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रहे है. इसके विरोध में जदयू नेताओं ने भी उनपर निशाना साधना शुरू कर दिया है. हालाँकि चिराग पासवान ने कहा है की बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा में स्टूडेंट, किसान और ग्रामीणों से सुझाव लिया जा रहा कि बिहार को किस तरह फर्स्ट किया जाये. 

उन्होंने कहा कि इस सभी लोगों से मिले सुझाव को लोजपा के मेनिफेस्टो में शामिल किया जायेगा. उन्होंने कहा बिहार के सभी 243 सीटों पर गठबंधन का कोई भी उम्मीदवार हो. उसकों जिताएंगे. उन्होंने कहा की हम लोग 225 सीट पर चुनाव जीत सकते है. बिहार में सरकार एनडीए की ही बनेगी.  


चिराग पासवान ने कहा की उन्होंने गठबंधन के खिलाफ कोई गलत बयान नही दिया. मुख्यमंत्री का ही देन है कि अगले चुनाव के बारे में सोच रहा हूँ. उन्होंने कहा की नियोजित शिक्षकों का मुद्दा हमको सही लगा. हम सुझाव दे रहे है, ना कि कमियाँ गिना रहे है. चिराग ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ कोई काम नहीं किया है. बस सुझाव दे रहे हैं. बिहार में अगर कुछ कमियां है तो उन्हें सामने ला कर दूर करना होगा. जो लोग कह रहे है NDA में दरार है. उन्हें बता दूँ की ऐसा कुछ नहीं है. 

वहीँ उन्होंने एक बार फिर राजनीतिक पार्टियों से अनुरोध किया की समय पर घोषणा पत्र जारी करे. 

पटना से प्रणव राज की रिपोर्ट 


Suggested News