एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं ! दिल्ली में लोजपा सुप्रीमों से मिले भूपेंद्र यादव

एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं ! दिल्ली में लोजपा सुप्रीमों से मिले भूपेंद्र यादव

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एनडीए में जारी तकरार के बीच खबर दिल्ली से है. जहां बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने लोजपा सुप्रीमो और जमुई  से सांसद चिराग पासवान से मुलाकात की है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक दिल्ली में लगातार चिराग पासवान के रुख से एनडीए के अन्दर बेचैनी है.

सूत्र बताते है कि तमाम चीजों को कंट्रोल करने के लिए भूपेंद्र यादव ने दिल्ली में चिराग पासवान से मुलाकात की है. चिराग पासवान अपरोक्ष रूप से बिहार सरकार को निशाने पर लेते रहे है. चिराग कई बार मुख्यमंत्री को अलग अलग मुद्दों को लेकर चिट्ठी भी लिख चुके है. 

आपको बतादें कि बिहार में 243 बिहार विधानसभा की सीट है. इस बीच लोजपा के तरफ से 42 सीटों की मांग की जा रही है. इसके पहले चिराग पासवान ने बिहार में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा इस पर बीजेपी के पाले में गेंद डालते हुए कहा था कि बीजेपी जिसे तय करेगी लोजपा उसके साथ चली जाएगी आपको बताएं के चिराग पासवान लगातार बराबर हिस्सेदारी चाहते हैं.

गौरतलब है कि 2019 लोक सभा चुनाव में लोजपा 6 सीटों पर चुनाव लड़ी थी उसी के आधार पर विधान सभा में भी सीटों का बटवारा हो इस बात को चिराग पासवान ने भूपेंद्र यादव के सामने रख दिया है. बतादें कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चिराग ने पार्टी कार्यकर्ताओं से यह भी कहा था कि लोक जनशक्ति पार्टी को बिहार चुनाव को लेकर अपनी तैयारी पूरी रखनी चाहिए. 

उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो एलजेपी को अकेले चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार रहना चाहिए. चिराग ने कहा कि नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनाव में किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए. चिराग पासवान के इस बयान से बिहार में आने वाले चुनाव से पहले एक बार फिर से कयास लगने शुरू हो गए हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News