बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान की अगले साल होगी शादी, मां ने किया एलान

चिराग पासवान की अगले साल होगी शादी, मां ने किया एलान

PATNA :  केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान के पुत्र और जमुई के सांसद चिराग पासवान की अगले साल शादी हो जाएगी। चिराग पासवान की मां ने इस बात की घोषणा की है।   चिराग पासवान का कहना है कि अभी उनके सामने पहली प्राथमिकता लोकसभा चुनाव है। लेकिन अगर मां शादी की बात कह रही है तो देखा जाएगा।

लोजपा सुप्रीमो राम विलास पासवान की पुत्री की शादी कांग्रेस की नेता ज्योति के पुत्र से हुई है। पूर्व विधायक ज्योति छठ पूजा कर रही हैं। सोमवार को खड़ना को लेकर ज्योति का परिवार दानापुर के कैंट घाट पर पूजा के लिए आया था। इस मौके पर सांसद चिराग पासवान, उनकी मां भी पूजा-अर्चना की।

एक बातचीत में चिराग पासवान की मां ने कहा कि उन्होंने पिछले साल ही अपने बेटे की शादी के लिए सोचा था। लेकिन चिराग तैयार नहीं हुए। किंतु अब अगले साल तक चिराग की शादी कर दूंगी। मुझे घर संभालने वाली बहू चाहिए। इस संबंध में चिराग पासवान का कहना है कि अगर उनकी मां शादी की बात कह रहीं हैं तो इस पर सोचूंगा। लेकिन अभी सारा ध्यान होने वाले लोकसभा चुनाव पर है।  इतना जरूर है कि जो मेरे माता-पिता कहेंगे वहीं करूंगा। इनकी ही पसंद की लड़की से ही शादी करूंगा। चिराग पासवान 35 साल के हो चुके हैं। वे लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।

Suggested News