बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान तो तेजस्वी के राजनैतिक “लालटेन” हैं, मंत्री नीरज का लोजपा सुप्रीमो पर बड़ा अटैक

चिराग पासवान तो तेजस्वी के राजनैतिक “लालटेन” हैं, मंत्री नीरज का लोजपा सुप्रीमो पर बड़ा अटैक

पटना... जदयू ने चिराग पासवान पर बड़ा हमला बोला है। नीतीश कैबिनेट में मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि चिराग पासवान तेजस्वी यादव के पॉलिटिकल लालटेन हैं। इस बार के चुनाव में बिहार की जनता ने चिराग को कहीं नहीं छोड़ा है। अब तो है, इनके लालटेन का चिराग भी बुझ गया। ऐसे में अब चिराग पासवान को  तेजस्वी जिंदाबाद करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। 

जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि इस बार चिराग पासवान को उनके संसदीय क्षेत्र की जनता ने भी हैसियत बता दी है। अगर थोड़ी भी लज्जा बची है तो सांसद से इस्तीफा कर देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि चिराग पासवान ने राघोपुर में उम्मीदवार उतार कर यह साबित कर दिया कि वे इस बार के चुनाव में तेजस्वी यादव के लिए काम कर रहे हैं। लेकिन इस बार के चुनाव में तेजस्वी यादव ही कहीं के नहीं रहे। उनके भाई तेज प्रताप यादव को तो हसनपुर के जनता ने शंख बजा दिया। राघोपुर में भी तेजस्वी यादव को जनता ने कहीं का नहीं छोड़ा।

मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि जब नेता प्रतिपक्ष की हैसियत से उन्हें एक नौकरी देने की मौका था तो उन्होंने भी अनैतिक देह व्यापार के आरोपी मनी यादव को अपना निजी सचिव बनाया। इससे स्पष्ट हो जाता है कि इनके नौकरी देने का मापदंड क्या है। उन्ही लोगों को नौकरी देंगे जिन पर गंभीर आरोप लगे हैं। 


Suggested News