आशीर्वाद यात्रा को लेकर 4 सितंबर को बक्सर आएंगे चिराग, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

आशीर्वाद यात्रा को लेकर 4 सितंबर को बक्सर आएंगे चिराग, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

Desk. लोजपा की आशीर्वाद यात्रा की तैयारी को लेकर प्रखंड स्तरीय बैठक केसठ प्रखंड के रामपुर में प्रखंड अध्यक्ष गोल्डी दूबे की अध्यक्षता में संपन्न हुई. इस बैठक का संचालन जिला लोजपा के संगठन मंत्री निर्भय निराला ने किया. इस बैठक में आगामी 4 सितंबर को बक्सर में होने वाली आशीर्वाद यात्रा की तैयारी को लेकर विशेष चर्चा हुई. कार्यक्रम प्रारंभ के पहले लोजपा के संस्थापक और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामबिलास पासवान जी के तैल चित्र पर जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने पुष्पांजली अर्पित किया. बैठक में सभी पदाधिकारियों को आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारी सौंपी गई, जिसमें केसठ प्रखंड के सभी कार्यकर्ताओ को चौंगाई में एकत्रित होने को कहा गया है.

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में बक्सर जिला लोजपा के जिलाध्यक्ष सह डुमरांव विधान सभा लोजपा के पूर्व प्रत्याशी अखिलेश कुमार सिंह उपस्थित हुए. बैठक में केसठ प्रखंड के लगभग डेढ़ दर्जन गांवों रामपुर, कुलमनपुर, जयरामपुर, रघुनापुर, वैजनाथपुर, केसठ, हरिटोला, महादेव गंज, शिवपुर, पवरपुर, डिहरा, दंगौली के समर्पित कार्यकर्ता भाग लिए. बैठक में सभी पदाधिकारियों को आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारी सौपी गई, जिसमें केसठ प्रखंड के सभी कार्यकर्ताओ को चौंगाई में एकत्रित होने को कहा गया. उसके बाद वहां से जुलुस के शक्ल में ब्रम्हपुर में पहुंचेगें.

अखिलेश कुमार ने कहा कि जिला मुख्यालय में होने वाली आशीर्वाद यात्रा में केसठ प्रखंड के इन सभी गांवों से हजारों हजार कार्यकर्ता भाग लेगें. बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि बक्सर में  चार सितंबर को आशीर्वाद यात्रा आयोजित है. इस आशीर्वाद यात्रा में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का बक्सर जिला में आगमन होगा. बक्सर जिला लोजपा के एक एक कार्यकर्ता और सभी जाति धर्म की जनता चिराग पासवान के साथ खड़ी है.

अखिलेश कुमार ने कहा कि चिराग पासवान उस दिन बक्सर की महान जनता से आशीर्वाद लेंगे. यह बक्सर की आशीर्वाद यात्रा ऐतिहासिक होंगी. चिराग पासवान को बक्सर लोजपा के कार्यकर्ता और बक्सर जिला की जनता बक्सर सीमा ब्रम्हपुर से बक्सर तक दर्जनों जगहों पर भव्य स्वागत करेंगी. उस दरम्यान दलसागर और दहिवर में भी भव्य स्वागत किया जाएगा. साथ ही दहिवर में बाबा वीर चौहरमल का आशीर्वाद लेंगे. जिला मुख्यालय में  महापुरुषों, बाबु बीर कुअँर सिंह, बाबा साहेब अंबेडकर और भगत सिंह की मूर्तियों पर चिराग पासवान माल्यार्पण करेंगे.


Find Us on Facebook

Trending News