बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा से चुनाव लड़ने पर अड़े गिरिराज, चिराग पासवान बोले- बात करके निकालेंगे हल

नवादा से चुनाव लड़ने पर अड़े गिरिराज, चिराग पासवान बोले- बात करके निकालेंगे हल

PATNA :बीजेपी के मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की नाराजगी की खबरों के बीच एलजेपी नेता चिराग पासवान का बड़ा बयान सामने आया है। चिराग पासवान ने कहा है कि वे गिरिराज सिंह से बात करके हल निकालने की कोशिश करेंगे।

 चिराग पासवान ने दिल्ली में कहा – उनके साथ हमारे अच्छे संबंध हैं। हमें मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है कि वे नाराज हैं। मैं उन्हें फोन करूंगा और पूछूंगा कि क्या यह सच है और अगर ऐसा है तो मैं इस मामले का हल निकालने की कोशिश करूंगा।

बता दें कि बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी गठबंधन में गिरिराज की नवादा सीट चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी के खाते में गई है। अब गिरिराज सिंह का कहना है कि वह सिर्फ नवादा से ही चुनाव लड़ेंगे।

इससे पहले सोमवार को अपनी नाराजगी का खुलकर इजहार करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं इस पर बहुत कुछ नहीं कह सकता हूं। इस पर केवल प्रदेश अध्यक्ष ही कुछ कह सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह मुझसे लगातार कह रहे हैं कि मैं अंतिम समय तक जहां से चाहूंगा, चुनाव लडूंगा। मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं कर सकता। मैंने यह जरूर कहा है कि मैं चुनाव लड़ूंगा तो सिर्फ और सिर्फ नवादा सीट से ही लड़ूंगा।' 

बता दें कि गिरिराज सिंह पहले भी कहते रहे हैं कि वह नवादा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। लेकिन एनडीए सीटों के बंटवारे पर इसका फर्क नहीं पड़ा और रविवार को जारी सीटों में नवादा की सीट सहयोगी एलजेपी को दे दी गई है।

Suggested News