बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एलजेपी ने फिर जताई नाराजगी, चिराग ने पत्र लिखकर नोटबंदी पर मांगा लाभ-हानि का ब्यौरा

एलजेपी ने फिर जताई नाराजगी, चिराग ने पत्र लिखकर नोटबंदी पर मांगा लाभ-हानि का ब्यौरा

PATNA : बिहार एनडीए के घटक दलों में  सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। आरएलएसपी के एनडीए से अलग होने के बाद अब एक अन्य सहयोगी एलजेपी की तरफ से असंतुष्टि की आवाज  लगातार उठ रही है। सीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी से नाराज चल रहे एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने अब  वित्त मंत्री अरुण जेटली को पत्र लिखकर नोटबंदी के फायदे पूछे हैं। अपने पत्र में चिराग ने लिखा है कि जब वे क्षेत्र में जाते हैं तो लोग नोटबंदी के फायदे मुझसे पूछते हैं। इससे पहले चिराग ने एक टीवी चैनल के डिबेट में राहुल गांधी के काम की तारीफ करते हुए कहा था उन्होंने किसान के मुद्दे को सही ढ़ंग से उठाया है। वैसे माना जा रहा है कि बिहार में अपनी पार्टी के लिए ज्यादा सीटों की चाहत में चिराग प्रेशर पॉलिटिक्स कर रहे हैं।

पहले भी किया था ट्वीट

इससे पहले मंगलवार को लोक एलजेपी के नेता चिराग पासवान के दो ट्वीट ने यह संकेत दे दिया था कि बिहार में एनडीए गठबंधन में अब भी सबकुछ ठीक नहीं है। आरएलएसपी के एनडीए से नाता तोड़ने के बाद चिराग का यह ट्वीट राज्य में एनडीए के लिए नई मुश्किलें पैदा कर सकता है। 

चिराग ने ट्वीट कर लिखा था कि बीजेपी नेताओं से मुलाकात हुई लेकिन सीटों को लेकर ठोस बात नहीं हो पाई है। थोड़ी देर बाद ही चिराग पासवान ने एक और ट्वीट कर लिखा, 'गठबंधन की सीटों को लेकर बीजेपी के नेताओं से मुलाकात हुई लेकिन अभी तक कुछ ठोस बात आगे नहीं बढ़ पाई है। इस विषय पर समय रहते बात नहीं बनी तो इससे नुकसान भी हो सकता है।'

गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव बिहार में बीजेपी, एलजेपी और उपेंद्र कुशवाहा की आरएलएसपी मिलकर चुनाव लड़े थे। एलजेपी कुल सात सीटों पर चुनाव लड़ी थी और छह पर उसे जीत मिली थी। इस बार भी एलजेपी 7 सीटों की मांग कर रही है। 


Suggested News