चिराग की मां ने देवर पशुपति पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- सिर्फ मंत्री बनने के लिए तोड़ दी पार्टी, बेटे को लेकर चिंता भी जतायी

चिराग की मां ने देवर पशुपति पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- सिर्फ मंत्री बनने के लिए तोड़ दी पार्टी, बेटे को लेकर चिंता भी जतायी

पटना. लोजपा के दो फाड़ के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोजपा के सुप्रीमो रामविलास पासवान की पत्नी रीना पासवान ने केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस पर बड़ा आरोप लगाया है. रीना पासवान ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि पशुपति पारस केंद्रीय मंत्री बनने के लिए पार्टी को तोड़ दिया. साथ ही उन्होंने चिराग को लेकर भी चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा कि बेटे चिराग को लेकर चिंता होती है, डर से उसके साथ दोस्त को रखती हूं.

बता दें कि लोजपा के सुप्रीम रामविलास पासवान के निधन के बाद पार्टी में दरार आ गयी है. वर्चस्व को लेकर दोनों में मनमुटाव इतना बढ़ गया है, कि आखिरकार पार्टी को दो भागों में बांटना पड़ा. बिहार में विधानसभा उपचुनाव से पहले चुनाव आयोग ने लोजपा के दोनों गुटों को चुनाव चिन्ह और पार्टी का नाम घोषित कर दिया है. चिराग की पार्टी का नाम लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) है. वहीं पशुपति की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी है.

चिराग की मां रीना ने कहा कि आज जिस सीट से पारस सांसद हैं और परिवार को धोखा देकर मंत्री बन गए हैं, उसे रामविलास मुझे देना चाहते थे. उन्होंने बताया कि रामविलास पासवान की इच्छा थी कि हाजीपुर सीट से मैं चुनाव लड़ूं. रामविलास ने मुझे मनाने की काफी कोशिश की पर मैं नहीं मानी, तब पशुपति कुमार पारस हाजीपुर से चुनाव लड़े और जीते. रीना ने कहा कि मैं कभी राजनीति में नहीं आना चाहती, लेकिन पारस के मन में केंद्र में जाने की महात्वाकांक्षा थी तो उन्हें बताना चाहिए. केवल मंत्री बनने के लिए उन्होंने चोरों की तरह रातों रात पार्टी तोड़ दी.

Find Us on Facebook

Trending News