नीतीश कुमार पर चिराग का निशाना, बोले- 'मैं तो पहले ही कह दिया था, वे पलटी मार सकते हैं'

नीतीश कुमार पर चिराग का निशाना, बोले- 'मैं तो पहले ही कह दिया था, वे पलटी मार सकते हैं'

दिल्ली. बिहार में नीतीश कुमार ने भाजपा का दामन छोड़ दिया है। जल्द ही बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की नयी सरकार बनेगी। इस पर चिराग पासवान ने जदयू और सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैं तो पहले ही कह दिया था कि नीतीश कुमार पलटी मार सकते हैं। उन्होंने कहा कि 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू शुन्य सीट पर सीमट जाएगी। 

चिराग पासवान ने कहा कि मैंने विधान सभा चुनाव से पहले ही आगाह किया था कि नीतीश कुमार चुनाव बाद कभी भी पलटी मार सकते हैं। आज लगता है वो दिन आ गया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार में सबसे अच्छे से कोई जानता है, तो मैं दावे के साथ बोल सकता हूं कि मैं जानता हूं। उनके अहंकार के कारण से प्रदेश का बुरा हाल हुआ है।

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार में हिम्मत है तो चुनाव में चले। नीतीश कुमार किसी भी प्रकार सत्ता में रहना चाहते हैं। ललन जी ने चिराग मॉडल का ज़िक्र किया जिसपर मैं कुछ बातें साफ़ कर दूं। मैंने भाजपा से कहा था मैं अकेले चुनाव लड़ना चाहता हूं क्योंकि मैं किसी भी क़ीमत पर नीतीश कुमार के साथ कार्य नहीं कर सकता। नीतीश कुमार ने ना सिर्फ़ मेरे पिता का अपमान किया था, बल्कि पूरे बिहार को अंधकार में झोंक दिया है। मैं अपनी प्रण के कारण उनके ख़िलाफ़ लड़ा। 

पासवान ने कहा कि अकेले चुनाव लड़ने के लिए जो साहस चाहिए या वो सिर्फ़ मेरी थी अन्य किसी ने भी अकेले लड़ने की हिम्मत नहीं दिखाई। मैं फिर से कहना चाहता हूं कि नीतीश कुमार में हिम्मत है, तो अकेले चुनाव में आकर मुझसे फ़रिया लें। चिराग पासवान ने जदयू पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में 43 सीटें मिली थी। अगली बार जदयू को शून्य पर आना पड़ेगा। जिन भी नए साथी-साथ नीतीश कुमार के साथ जाएंगे, उनका भविष्य नीतीश कुमार ख़राब कर देंगे।


Find Us on Facebook

Trending News