चिराग बोले, मेरी कोशिश होगी कि चुनाव प्रचार अधिक से अधिक सड़क मार्ग से करूं, ताकि लोगों की समस्याओं को समझ सकूं

चिराग बोले, मेरी कोशिश होगी कि चुनाव प्रचार अधिक से अधिक सड़क मार्ग से करूं, ताकि लोगों की समस्याओं को समझ सकूं

पटना... बिहार विस का चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। सभी प्रमुख दलों की ओर से ताबड़तोड़ रैलियां कर अपने पक्ष में वोट मांग रहे हैं। नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव समेत अन्य बड़े नेता जहां चुनाव प्रचार में लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं, वहीं आज से चुनाव प्रचार के मैदान में लोजपा प्रमुख चिराग पासवान भी कूदने वाले हैं। अमूमन यह देखा जा रहा है कि एक दिन में पांच से 6 रैलियां करने के लिए सड़क से कम हवाई मार्ग से सभी आला नेता जनता के बीच पहुंच रहे हैं, लेकिन लोजपा प्रमुख का मानना है कि जनता के बीच जितना संभव होगा मैं सड़क मार्ग से जाउंगा, ताकि लोगों की समस्याओं को समझ सकूं। 

अपनी बात से ज्यादा जनता की बात को सुनूंगा


लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि अक्सर नेता सभाओं में अपनी बात करते हुए सुनाई देते हैं, लेकिन मैं जनता के संवाद को सुनूंगा, ताकि उनकी समस्याओं को सुनकर उस पर आने वाले दिनों में काम कर सकूं। उन्होंने कहा कि हवाई मार्ग से जाने पर आप लोगों से ज्यादा संवाद नहीं कर पाते हैं ऐसे में सड़क मार्ग अधिक से अधिक करने की कोशिश करूंगा। 

चिराग  आज दो जनसभाएं

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बुधवार को चुनावी दौरा शुरू करेंगे। इस दौरान वे जनसभाओं को संबोधित करने के अलावा कई रोड शो भी करेंगे। पहले दिन पालीगंज और अतरी विधानसभा में उनकी जनसभा होगी। जहानाबाद तथा नवादा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। बुधवार को रात्रि विश्राम नवादा में ही करेंगे। फिर अगले दिन विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे। चुनावी दौरा शुरू करने के पहले पार्टी प्रदेश कार्यालय में वे लोजपा का घोषणा-पत्र भी जारी करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News