हाईकोर्ट के फैसले पर बोले चिराग – किसी को हक नहीं कि मेरे पिता के खून पसीने खड़ी पार्टी को इस तरह तोड़े

हाईकोर्ट के फैसले पर बोले चिराग – किसी को हक नहीं कि मेरे पिता के खून पसीने खड़ी पार्टी को इस तरह तोड़े

PATNA : बिहार में आशीर्वाद यात्रा को मिल रहे अपार समर्थन से खुश नजर आ रहे चिराग पासवान को कल हाईकोर्ट ने झटका दिया था। हाईकोर्ट ने पार्टी के सिंबल लेकर दर्ज की गई याचिका पर सुनवाई को लेकर यह कहा था इस पर फैसला हाईकोर्ट करेगा। अब हाईकोर्ट के फैसले को लेकर चिराग ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। चिराग ने कहा कि वह कोर्ट के निर्देश का सम्मान करते हैं, लेकिन यहां मैं साफ करना चाहता हूं यह लड़ाई तब तक जारी रहेगी, जब तक हमारा हक नहीं मिल जाता।

चिराग ने कहा कि हाईकोर्ट ने कहा है कि चुनाव आयोग फैसला करेगा, जिसके बाद मेरी लीगल टीम के साथ बैठक है। लीगल टीम से बातचीत के  बाद यह तय किया जाएगा कि हमारा अगला कदम क्या होगा। चिराग ने कहा कि जिन बातों को लेकर हमने हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी, उन्हीं मुद्दों के साथ चुनाव आयोग में भी अपील की जाएगी।  

मेरे पिता ने खून पसीने से खड़ी की पार्टी

चिराग ने इस दौरान कहा कि लोजपा को मेरे पिता ने अपने खून पसीने से खड़ा किया है। किसी को इस बात का हक नहीं है कि वह उनकी मेहनत को इस तरह किसी के गोद में बैठकर यूं बर्बाद करे। चिराग ने कहा जब तक हमारी जीत नहीं होती है तब तक लड़ाई जारी रहेगी।
 


कोरोना फैलाने के आरोपों का दिया जवाब

चिराग ने इस दौरान उन आरोपों का भी जवाब दिया, जिसमें यह आरोप लगे थे कि उनके कार्यक्रमों में जुट रही भीड़ के कारण कोरोना के मामले बढ़ सकते हैं। लोजपा सांसद ने कहा कि सरकार जिस तरह का गाइडलाइन तैयार करेगी, उसका पालन किया जाएगा।

राजद की बातों का किया समर्थन

चिराग ने जदयू सांसद के घर से वांटेड मुजरिम की गिरफ्तारी को लेकर राजद का समर्थन करते हुए कहा नीतीश कुमार की पार्टी अपराधियों का संरक्षण करती है. यह बात लंबे समय से मैं करता रहा हूं। इसमें कोई नई बात नहीं है कि उनके सांसद, विधायकों का अपराधियों के साथ उठना बैठना है। 

Find Us on Facebook

Trending News